गौरव भाटिया का कांग्रेस पर हमला
गौरव भाटिया का कांग्रेस पर हमला  Social Media
पॉलिटिक्स

गौरव भाटिया का कांग्रेस पर हमला- कट्टर बेईमान कौन है देश जान गया, भारत में एक कट्टर पापी परिवार है

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आज मंगलवार को नई दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में पत्रकार वार्ता को संबोधित किया। इस दौरान उन्‍होंने रॉबर्ट वाड्रा को लेकर जबरदस्त तरीके से कांग्रेस व गांधी परिवार पर हमला बोला है।

कांग्रेस सरकार के दौरान भी किसानों की जमीन हड़पी गई थी :

भाजपा मुख्यालय में पत्रकार वार्ता में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा, ''हरियाणा में जब कांग्रेस की सरकार थी तब भी किसानों की जमीन हड़पी गई। राजस्थान में कांग्रेस सरकार के दौरान भी किसानों की जमीन हड़पी गई। 2008-13 के बीच में राजस्थान में कांग्रेस की सरकार थी, जिस दौरान 125 बीघा जमीन किसानों से हड़पी गई थी। जब भाजपा की सरकार राजस्थान में आई तब FIR दर्ज हुई। पुलिस और ईडी ने जांच की तब पता चला कि अशोक गहलोत सरकार ने 'कांग्रेस परिवार' के आदेश पर एक ऐसे व्यक्ति को जमीन दी, जो वास्तव में था ही नहीं।''

भ्रष्टाचारी गांधी परिवार ये सोचता है कि उन तक कानून नहीं पहुंचेगा। लेकिन प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की ईमानदारी और जांच एजेंसियों के जज्बे से कोई भ्रष्टाचारी बच नहीं सकता। किसानों की जमीन रॉबर्ट वाड्रा को दी गई है। यह पूरा घोटाला 1000 बीघा जमीन का है और गांधी परिवार ने भ्रष्टाचार किया है। 
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया

भारत में एक 'कट्टर पापी परिवार' है :

इतना ही नहीं आगे उन्‍होंने यह भी कहा कि, ''कट्टर बेईमान कौन है देश जान गया है। भारत में एक 'कट्टर पापी परिवार' है। इनका काम किसानों की जमीन हड़पना और अपने दामाद रॉबर्ट वाड्रा को सौंपना है। 2008-13 तक राजस्थान में कांग्रेस सरकार के दौरान, 125 बीघा जमीन किसानों से खरीदी गई और 2 लोगों को हरिराम और नाथाराम को आवंटित की गई। जांच के दौरान पता चला कि, ये दोनों व्यक्ति मौजूद नहीं हैं और फर्जी हैं। उक्त जमीन को बाद में स्काईलाइन हॉस्पिटैलिटी को बेच दिया गया जिसमें रॉबर्ट वाड्रा और उनकी मां भागीदार हैं।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT