कांग्रेस पार्टी में तो आतंरिक लोकतंत्र भी अब नहीं बचा है: गौरव भाटिया
कांग्रेस पार्टी में तो आतंरिक लोकतंत्र भी अब नहीं बचा है: गौरव भाटिया Twitter
पॉलिटिक्स

कांग्रेस पार्टी में तो आतंरिक लोकतंत्र भी अब नहीं बचा है: गौरव भाटिया

Author : Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। दिल्‍ली में AICC मुख्‍यालय में कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की बैठक के बाद भाजपा मुख्यालय में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने मीडिया ब्रीफिंग कर कांग्रेस व पार्टी के नेताओं पर जोरदार हमला बोला।

CWC कम है और PBWC की बैठक ज्यादा :

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा- कांग्रेस में अंदरूनी कलह के बाद G-23 नेताओं के समूह की बार-बार मांग के बाद बैठक तो बुलाई गई, लेकिन कांग्रेस अध्यक्षा जी के opening remarks के बाद ये बिल्कुल स्पष्ट हो गया कि, इस बैठक का मकसद कांग्रेस के आंतरिक कलह, नेतृत्व की विफलताएं हैं। ये भी कहना गलत नहीं होगा कि, ये CWC यानि कांग्रेस वर्किंग कमेटी कम है और PBWC यानि परिवार बचाओ वर्किंग कमेटी की बैठक ज्यादा लगती है।

अभी तक ये ज्ञात था कि कांग्रेस पार्टी की वर्किंग अध्यक्ष सोनिया गांधी है। कांग्रेस के G-23 के वरिष्ठ नेता कहते हैं कि, कांग्रेस पार्टी आज उस जहाज की तरह है, जिसको ये नहीं पता कि उसका कैप्टन कौन है?, उसकी दिशा क्या है?-
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया

राहुल गांधी को आड़े हाथ लेते हुए गौरव भाटिया ने कहा- राहुल गांधी जी बार-बार ये कहते हैं कि लोकतंत्र खतरे में है। लेकिन ऐसा प्रतीत होता है कि कांग्रेस पार्टी में तो आतंरिक लोकतंत्र भी अब नहीं बचा है। कपिल सिब्बल जी ने जब मुद्दा उठाया, तो उनके घर पर ही कुछ लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। जो सिंघु बॉर्डर पर हुआ, हम सभी ने देखा है। एक दलित भाई को निर्मम तरीके से मार दिया जाता है। ये वो अराजक तत्व हैं जो किसानों के कंधों पर अपनी बंदूकें रखकर राजनीतिक रोटियां सेक रहे हैं। क्या ऐसी तालिबानी सोच की जो घटना सामने आयी है और कांग्रेस वर्किंग कमेटी में इतना भी समय नहीं है कि वो इस पर चर्चा करे। क्या कांग्रेस पार्टी आज तालिबानी सोच के साथ खड़ी है?

आगे उन्‍होंने यह भी बताया, ''राकेश टिकैत ने कहा है कि आयोजकों की कोई जिम्मेदारी नहीं है। देश की जनता पूछ रही है कि अगर आप एक प्रदर्शन का आयोजन करते हैं और उसमें तिरंगे का अपमान किया जाता है, अराजकता फैलाई जाती है, दलित युवक की हत्या कर दी जाती है, तो प्रदर्शन का आयोजन करने वालों की जिम्मेदारी क्या होती है?''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT