गौरव भाटिया
गौरव भाटिया Social Media
पॉलिटिक्स

राहुल गांधी की आदत अनर्गल आरोप लगाने की बन गई, ओछी और घटिया राजनीति की जा रही: गौरव भाटिया

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। भाजपा और कांग्रेस के बीच वार-पलटवार कांटे की टक्कर के साथ चलता है। दरअसल, अब आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' रूकने को लेकर उन्होंने सुरक्षा एजेंसियों व पुलिस पर सवाल खड़े किए। ऐसे में अब उनके द्वारा उठाए गए इन सवालों के बाद नई दिल्ली के भाजपा मुख्यालय में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया द्वारा मीडिया ब्रीफिंग की गई।

राहुल गांधी और कांग्रेस के बयानों पर गौरव भाटिया का पलटवार :

इस दौरान भाजपा नेता गौरव भाटिया ने मीडिया ब्रीफिंग में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए राहुल गांधी और कांग्रेस द्वारा दिए गए बयानों पर पलटवार करते हुए जोरदार निशाना साधा है। इस दौरान उन्‍होंने कहा- राहुल गांधी और कांग्रेस द्वारा दिए गए ऐसे बयान से स्पष्ट हो जाता है कि उनकी यात्रा सुर्खियों में बनी रहे, इसलिए ऐसे आरोप लगा रहे हैं। क्योंकि सुरक्षा की दृष्टि से कोई कमी नहीं थी। राहुल गांधी की आदत अनर्गल आरोप लगाने की बन गई है। जो आरोप उन्होंने सुरक्षा एजेंसियों और कश्मीर पुलिस पर लगाए हैं, ये सारे आरोप अनर्गल है। इससे प्रतीत होता है कि ओछी और घटिया राजनीति की जा रही है।

केवल यह सुनिश्चित करने के लिए कि भारत जोड़ो यात्रा जनता की नज़र में प्रासंगिक बनी रहे, सुरक्षा पर्याप्त नहीं होने के झूठे आरोप लगाए जाते हैं। कश्मीर पुलिस ने इस बात की भी पुष्टि की कि उसे यात्रा आयोजकों द्वारा इस विशाल जनसभा के बारे में सूचित नहीं किया गया था। राहुल की सुरक्षा से समझौता नहीं, यात्रा पर पूरी जानकारी नहीं दी गई। रास्ता बदलने की जानकारी देनी चाहिए।
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया

राहुल गांधी ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को बताया ध्वस्त :

बता दें कि, कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्‍व में निकल रही भारत जोड़ाे यात्रा पूरी न हाेते हुए रूक गई है, ऐसे में राहुल गांधी ने सवाल खड़े करते हुए पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर यह बयान दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT