गुलाम नबी आज़ाद
गुलाम नबी आज़ाद Social Media
पॉलिटिक्स

भाजपा को सुधार करना होगा नहीं तो उनका भी कांग्रेस जैसा हाल हो सकता है: गुलाम नबी आज़ाद

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (DAP) के प्रमुख एवं पूर्व कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद का आज बुधवार को बयान सामने आया है, जिसमें उन्‍होंने कांग्रेस व भाजपा इन दोनों पार्टियों को लेकर यह टिप्‍पणी दी है।

कांग्रेस पार्टी गलतियों को ठीक कर आगे बढ़े :

दरअसल, DAP प्रमुख गुलाम नबी आजाद ने कांग्रेस पार्टी को ग‍लतियों को ठीक करने की बात कहते हुए अपने बयान में इस अंदाज में टिप्‍पणी दी है। उन्‍होंने कहा है- कुछ कमियां सभी राजनीतिक पार्टियों में होती हैं, कांग्रेस में भी कुछ कमियां रही हैं। मैं आशा करता हूं कि कांग्रेस पार्टी उन गलतियों को ठीक करे, आगे बढ़े और एक राष्ट्रीय पार्टी की भूमिका निभाए।

कुछ चीजों में भाजपा को सुधार करना होगा नहीं :

इतना ही नहीं DAP प्रमुख गुलाम नबी आजाद ने सिर्फ कांग्रेस ही नहीं बल्कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) को लेकर भी अपने बयान में भाजपा को भी कुछ चीजों में सुधान करने की बात कहते हुए कहा है कि, ''दिल्ली हम 24 घंटे नींद से उठकर मोदी और भाजपा को गालियां नहीं देते। विदेश नीति में दुनिया विफल हो गई परन्तु भारत सफल हुआ है...कुछ चीजों में भाजपा को सुधार करना होगा नहीं तो उनका भी कांग्रेस जैसा हाल हो सकता है। विधानसभाओं को तोड़फोड़ करने का सिलसिला बंद करना होगा।''

पीएम मोदी हमेशा अपना आलोचनाओं को स्वीकार करते हैं :

बता दें कि, इससे पहले DAP प्रमुख गुलाम नबी आजाद ने एक इंटरव्यू के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की थी, जिसमें उन्‍होंने कहा- पीएम मोदी हमेशा अपना आलोचनाओं को स्वीकार करते हैं। वो प्रधानमंत्री को क्रेडिट देना चाहेंगे कि, उन्होंने जो भी किया प्रधानमंत्री इसके लिए हमेशा बहुत उदार थे। विपक्ष के नेता के रूप में मैंने उनको किसी भी मुद्दे पर चाहे वह आर्टिकल 370 हो या फिर सीएए या हिजाब पर नहीं बख्शा लेकिन बावजूद इसके उन्होंने उनसे कभी इसका बदला नहीं लिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT