विपक्ष बैठक पर गिरिराज का तंज
विपक्ष बैठक पर गिरिराज का तंज Social Media
पॉलिटिक्स

विपक्ष बैठक पर गिरिराज का तंज-सभी के मन में PM बनने की इच्छा, नीतीश कुमार जान लें 2024 का पद खाली नहीं

Priyanka Sahu

बिहार, भारत। अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर विपक्ष अभी से जुट गई है और इस दौरान विपक्ष की एकजुटता की कवायद तेज है। इस बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली के तीन दिवसीय दौरे पर है, आज उनके दौरे का दूसरा दिन है। इस बीच विपक्ष की हो रही बैठक को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का बयान आया है, जिसमें उन्होंने निशाना साधते हुए यह बयान दिया।

गिरिराज सिंह ने CM नीतीश कुमार ने साधा निशाना :

विपक्ष की बैठक को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अपने बयान में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को निशाने पर लेते हुए कहा- सभी के मन में प्रधानमंत्री बनने की इच्छा है। नीतीश कुमार उसमें प्रबल हैं। इसलिए ये जा रहे हैं मिलने के लिए, राहुल गांधी से बड़ी मुश्किल से अपॉइंटमेंट मिला है। नीतीश कुमार ये जान लें कि 2024 का पद खाली नहीं है और इनकी राजनीतिक दुर्गति होना अभी बाकी है।

बता दें कि, कल बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात की थी। इसके बाद CM नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात की थी। मुलाकात के दौरान सीएम नीतीश कुमार ने अपना बयान जारी कर यह भी कहा था- ये आज़ादी के बाद सबसे भ्रष्ट केंद्र सरकार है, आम आदमी के लिए घर का ख़र्च चलाना बहुत मुश्किल है। सभी लोगों को एकजुट होकर केंद्र में सरकार बदलनी होगी। तभी देश विकास के रास्ते पर आगे बढ़ सकता है और लोगों की समस्याएं दूर की जा सकती हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT