ओवैसी के बयान पर गिरिराज सिंह का तीखा पलटवार
ओवैसी के बयान पर गिरिराज सिंह का तीखा पलटवार Social Media
पॉलिटिक्स

ओवैसी के बयान पर गिरिराज सिंह का तीखा पलटवार, बोले- ओवैसी जब भी बोलते हैं जहर उगलते हैं

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। उत्तर प्रदेश के कानपुर में अतिक्रमण हटाने के दौरान जिंदा जलने से मां-बेटी की मौत मामले पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बड़ा बयान दिया है। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि, "ये देश को बुलडोजर से चलाना चाहतें हैं संविधान से नहीं। असदुद्दीन ओवैसी के इस बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पलटवार किया है।

गिरिराज सिंह ने कही यह बात:

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि, "औवेसी साहब के मुंह से जब भी निकलता है तो जहर ही निकलता है। वे कभी कायदे की बात नहीं करते है। जिन्ना तो चले गए जिन्ना के वारिस के रूप में कई लोग बच गए हैं।"

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि, "मुस्लिम समाज की बढ़ती आबादी मेरे लिए चिंता का विषय नहीं है। जिन्ना के रास्ते पर चलने वाले जो कट्टरपंथी आ गए हैं वही ऐसा काम करते हैं। आज तक देश में हिंदुओं के द्वारा किसी भी ताजिया पर एक पत्थर भी नहीं फेंका गया होगा।"

असदुद्दीन ओवैसी ने दिया था बड़ा बयान:

बता दें कि, AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कानपुर देहात की घटना पर कहा था कि, "उत्तर प्रदेश में बुलडोजर की राजनीति करने वालों ने एक मां और बेटी की जान ले ली। ये देश को बुलडोजर से चलाना चाहतें हैं संविधान से नहीं। आप (भाजपा) सिर्फ तोड़ना और बर्बाद करना चाहते हैं जोड़ना नहीं चाहतें।"

वहीं, तेलंगाना भाजपा प्रमुख बंदी संजय के बयान पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद में कहा कि, "आपको गर्व नहीं है कि तेलंगाना में ताजमहल से ऊंचा सचिवालय बन रहा है। ताजमहल की खूबसूरती दुनिया के किसी इमारत में नहीं आंकी जा सकती है। तेलंगाना में आप टांय-टांय फिस्स हो जाएंगे।"

जानकारी के लिए बता दें कि, बीते दिन सोमवार शाम कानपुर देहात जिले के रूरा थाना इलाके के मडौली गांव में अतिक्रमण विरोधी अभियान के दौरान सोमवार को एक अधेड़ उम्र की महिला और उसकी बेटी ने कथित तौर पर अपनी झोपड़ी में खुद को आग लगा ली थी, जिससे दोनों की मौत हो गयी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT