कोरोना वैक्‍सीन पर बोलने पर हर्षवर्धन का राहुल को जवाब- दिक्कत क्या है ?
कोरोना वैक्‍सीन पर बोलने पर हर्षवर्धन का राहुल को जवाब- दिक्कत क्या है ? Priyanka Sahu -RE
पॉलिटिक्स

कोरोना वैक्‍सीन पर बोलने पर हर्षवर्धन का राहुल को जवाब- दिक्कत क्या है?

Author : Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। देश में चाहे कोई भी आपदा का संकट आया हो, लेकिन राजनीति का दौर हमेशा जारी रहता है। कांग्रेस की मुख्‍य पार्टी कांग्रेस के नेता राहुल गांधी मोदी सरकार के खिलाफ कुछ न कुछ सवाल जरूर खड़े करते है। अब आज फिर राहुल गांधी का नया ट्वीट आया, जिसमें उन्‍हाेंने कोरोना वैक्सीन आपूर्ति को लेकर कटाक्ष किया है।

जुलाई आ गया, वैक्सीन नहीं आयीं :

दरअसल, देश में कोरोना वैक्सीनेशन अभियान एक बार फिर कुछ हद तक धीमा हुआ, तो राहुल गांधी ने यह मौका न छोड़ते हुए इस मसले को लेकर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट साझा करते हुए केंद्र की मोदी सरकार को आड़े हाथ लेते हुए अपने ट्वीट में लिखा- जुलाई आ गया है, वैक्सीन नहीं आयीं

राहुल गांधी के ट्वीट का हर्षवर्धन ने दिया जवाब :

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के इस ट्वीट का केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने भी ट्वीट के जरिए जवाब देते हुए अपने ट्वीट में लिखा- कल ही मैंने जुलाई के लिए कोरोना वैक्सीन की उपलब्धता पर जानकारी दी, राहुल गांधी की क्या दिक्कत है, क्या वो पढ़ते नहीं हैं। अहंकार और अज्ञानता की कोई वैक्सीन नहीं है। कांग्रेस को अपने नेतृत्व के बारे में सोचना चाहिए।

गौरतलब है कि, वैसे राहुल गांधी लगातार ही केंद्र की मोदी सरकार की वैक्सीनेशन नीति को लेकर कुछ न कुछ सवाल खड़े करते ही आ रहे हैं। तो वहीं, केंद्र पहले ही यह साफ कर चुका है कि, ''जुलाई में करीब 12 करोड़ डोज विभिन्न राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों को दी जाएंगी। इसके साथ ही वैक्सीनेशन अभियान को और तेज किया जाएगा।''

बता दें कि, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने बताया था- जुलाई के लिए कोरोना वैक्सीन की आपूर्ति के बारे में राज्यों को पहले ही सूचित कर दिया गया है। इस महीने में कुल 12 करोड़ खुराक उपलब्ध कराई जाएगी। यह जानकारी राज्यों के साथ 15 दिन पहले साझा की गई थी, साथ ही दिनवार आपूर्ति के बारे में भी जानकारी दी गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT