#HathrasHorror: राहुल आज फिर जाएंगे हाथरस, इससे पहले ट्वीट में कही ये बात
#HathrasHorror: राहुल आज फिर जाएंगे हाथरस, इससे पहले ट्वीट में कही ये बात Social Media
पॉलिटिक्स

#HathrasHorror: राहुल आज फिर जाएंगे हाथरस, इससे पहले ट्वीट में कही ये बात

Author : Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। उत्‍तर प्रदेश में हाथरस कांड को लेकर देशभर में गुस्सा जायज है। वहीं, हाथरस में गैंगरेप की शिकार पीड़िता के न्‍याय के लिए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार यूपी सरकार की आलोचना कर रहे हैं और आज फिर राहुल गांधी के हाथरस जाने की संंभावना है। इसी से पहले आज सुबह उन्‍होंने अपने ट्विटर पर एक ट्वीट साझा कर ये बात कही है।

पीड़ित परिवार के साथ हो रहा व्यवहार मुझे स्वीकार नहीं है :

हाथरस मामले को लेकर हाल ही में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने फिर यूपी सरकार पर निशाना साधा। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा- इस प्यारी बच्ची और उसके परिवार के साथ UP सरकार और उसकी पुलिस द्वारा किया जा रहा व्यवहार मुझे स्वीकार नहीं। किसी भी हिन्दुस्तानी को ये स्वीकार नहीं करना चाहिए। #HathrasHorror

दोपहर तक हाथरस जा सकते हैं राहुल गांधी :

जानकारी के अनुसार, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज दोपहर तक कांग्रेस सांसदों के साथ हाथरस जा सकते हैं और पीड़िता के परिवार से मुलाकात करेंगे। उन्होंने अपने ट्वीट में ये भी कहा है कि, "दुनिया की कोई भी ताक़त मुझे हाथरस के इस दुखी परिवार से मिलकर उनका दर्द बांटने से नहीं रोक सकती।"

हाथरस मामले पर राहुल गांधी ने इससे पहले ट्वीट में कहा था कि, ''UP प्रशासन सच छुपाने के लिए दरिंदगी पे उतर चुका है। ना तो हमें, ना मीडिया को पीड़िता के परिवार को मिलने दिया और ना उन्हें बाहर आने दे रहे हैं, ऊपर से परिवारजनों के साथ मार-पीट और बर्बरता। कोई भी भारतीय ऐसे बरताव का समर्थन नहीं कर सकता।''

बता दें, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी 1 अक्टूबर को हाथरस के लिए गए थे, लेकिन यूपी प्रशासन ने इन्हें पहले ग्रेटर नोएडा में परी चौक के निकट रोक दिया गया, जिसके बाद वे पैदल ही हाथरस के लिए निकल गए। कुछ देर बाद पुलिस ने यमुना एक्सप्रेसवे पर इन्हें हिरासत में ले लिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT