अमानवीय व्यवहार के लिए उद्धव ठाकरे को माफ नहीं करेगी मानवता: योगी
अमानवीय व्यवहार के लिए उद्धव ठाकरे को माफ नहीं करेगी मानवता: योगी Social Media
पॉलिटिक्स

अमानवीय व्यवहार के लिए उद्धव ठाकरे को माफ नहीं करेगी मानवता: योगी

Author : राज एक्सप्रेस

राजएक्सप्रेस। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महाराष्ट्र की शिवसेना और कांग्रेस की सरकार पर कामगारों को धोखा देने का आरोप लगाते हुए कहा कि मानवता इस अमानवीय व्यवहार के लिये उद्धव ठाकरे को कभी माफ नही करेंगी। योगी ने कहा कि अपने खून पसीने से महाराष्ट्र को सींचने वाले कामगारों को शिवसेना और कांग्रेस की सरकार से सिर्फ छलावा ही मिला। लॉकडाउन में उनसे धोखा किया, उन्हें उनके हाल पर छोड़ दिया और घर जाने को मजबूर किया।

उन्होंने कहा कि इस अमानवीय व्यवहार के लिए मानवता मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को कभी माफ नहीं करेगी। उत्तर प्रदेश सरकार अपने घर पहुंच रहे सभी बहिनों और भाइयों का राज्य सरकार पूरा ख्याल रखेगी। अपनी कर्मभूमि को छोड़ने के लिए मजबूर करने के बाद उनकी चिंता का नाटक मत कीजिए। सभी श्रमिक कामगार बंधु आश्वस्त हैं कि अब उनकी जन्मभूमि उनका हमेशा ख्याल रखेगी, शिवसेना और कांग्रेस आश्वस्त रहें। एक सप्ताह में सभी कामगार उत्तर प्रदेश आ जायेंगे।

योगी ने ट्वीट कर कहा ''अपने खून पसीने से महाराष्ट्र को सींचने वाले कामगारों को शिवसेना-कांग्रेस की सरकार से सिर्फ छलावा ही मिला। लॉकडाउन में उनसें धोखा किया, उन्हें उनके हाल पर छोड़ दिया और घर जाने को मजबूर किया।

इस अमानवीय व्यवहार के लिए मानवता उद्धव ठाकरे जी को कभी माफ नहीं करेगी।"

उन्होंने कहा ''एक भूखा बच्चा अपनी मॉ को ढूंढता है। यदि महाराष्ट्र सरकार ने 'सौतेली माँ' बन कर भी सहारा दिया होता तो महाराष्ट्र को गढ़ने वाले हमारे उत्तर प्रदेश के निवासियों को प्रदेश वापस न आना पड़ता।"

डिस्क्लेमर: यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। सिर्फ शीर्षक में बदलाव किया गया है। अतः इस आर्टिकल अथवा समाचार में प्रकाशित हुए तथ्यों की जिम्मेदारी राज एक्सप्रेस की नहीं होगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT