भाजपा कार्यकर्ताओं को क्षति पहुंची तो ईंट से ईंट बजा देंगे - नरोत्तम मिश्रा
भाजपा कार्यकर्ताओं को क्षति पहुंची तो ईंट से ईंट बजा देंगे - नरोत्तम मिश्रा Raj Express
पॉलिटिक्स

भाजपा कार्यकर्ताओं को क्षति पहुंची तो ईंट से ईंट बजा देंगे - नरोत्तम मिश्रा

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। ममता दीदी पर करारा प्रहार करते हुए बोले नरोत्तम मिश्र, दिग्विजय के साथ असंख्य कार्यकर्ता साथ खड़ा है, आपको बता दें रात्रि एक से दो बजे के बीच में कुछ अराजक तत्वों ने दिग्विजय के घर में फायरिंग की एवं धमकी दी। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री, दिग्विजय सिंह के घर पहुंचे एवं परिवार जनों को विश्वास दिलाया कि पूरा भाजपा परिवार आपके साथ खड़ा है। उन्होंने टीएमसी को चेतावनी देते हुए कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं या उनके परिवार को क्षति पहुंची तो ईंट से ईंट बजा देंगे।

बुधवार को दो दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल पहुंचे डॉ. मिश्रा ने जिला पूर्वी वर्धमान के कुल्टी विधानसभा में पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित किया। बैठक में भाजपा प्रत्याशी डॉ. अजय पोद्दार भी रहे मौजूद। डॉ. मिश्रा ने बैठक के बाद यहां मीडिया से चर्चा में कहा कि- मैं चेतावनी देना चाहता हूं माफिया एवं माफियाओं के सरगना को, कि तुम्हारी समय सीमा सिर्फ दो मई तक है उसके बाद तुम सब जेल में होंगे। उन्होंने कहा कि भ्रम में मत रहो कि कहीं छिप जाओगे पाताल से भी खोद के निकालेंगे। तुम्हारी बौखलाहट बताती है की निर्ममता दीदी जाने वाली है और मैं तो पहले से ही बोलता आया हूं, दो मई दीदी गई।

डॉ. मिश्रा शायराना अंदाज में बोले :

शेर के बच्चे अगर सियारों से दहशत खाएंगे, सोचिएगा फिर वह कैसे जंगल में रह पाएंगे। डॉ. मिश्रा चेतावनी देते हुए कहा कि अगर कलेक्टर और एसपी टीएमसी के कार्यकर्ता की भूमिका में कार्य करेंगे तो उनके लिए अच्छा नहीं होगा। सरकारें आती और जाती रहती हैं। उन्होंने कहा किवे अपने कर्तव्यों का सही तरीके से निर्वहन करें। भाजपा के कार्यकर्ता धमकियों से डरने वाला नहीं है। भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता अब चौगुनी मजबूती के साथ खड़ा है। इस तरीके की घटनाएं यह साबित करती हैं कि निर्ममता दीदी आपकी विदाई का वक्त हो चला है। डॉ. मिश्रा ने कहा, जो राम का नहीं वह किसी काम का नहीं। भाजपा की सरकार बनते हि ऐसे अराजक तत्वों को उनके सही स्थान में पहुंचा दिया जाएगा। दीदी ने तो राजनीती को खेल बना दिया है। हर वक्त वह और उनके कार्यकर्ता बोलते हैं खेला होवे। अरे हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी बोलते हैं विकास होवे, रोजगार होवें, माफिया राज खत्म होवे, किसानों का सम्मान होवे। हमारी नीयत साफ है हम सिर्फ बंगाल के विकास के लिए आए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT