पार्टी सुप्रीमो कहेंगे तो वोट कुएं में डाल आऊंगा : अभय चौटाला
पार्टी सुप्रीमो कहेंगे तो वोट कुएं में डाल आऊंगा : अभय चौटाला Social Media
पॉलिटिक्स

पार्टी सुप्रीमो कहेंगे तो वोट कुएं में डाल आऊंगा : अभय चौटाला

News Agency

जींद। राज्य सभा चुनाव में समर्थन के मामले में इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के एकमात्र विधायक अभय चौटाला ने बुधवार को कहा कि इसका निर्णय पार्टी सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला करेंगे, वह कहेंगे तो वह वोट कुएं में डाल आएंगे। श्री चौटाला जींद में इनेलो प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। राज्य सभा चुनाव में समर्थन के मुद्दे पर एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पार्टी के वरिष्ठ साथियों से विचार-विमर्श किया जाएगा। उन्होंने कहा, '' मेरे वोट का फैसला केवल पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ही कर सकते हैं या मैं खुद कर सकता हूं मेरा कोई तीसरा ठेकेदार नहीं है। अगर ओमप्रकाश चौटाला कहेंगे तो मैं वोट कुएं में डाल आउंगा।''

उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य सभा चुनाव में पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस नेता भूपेंद्र हुड्डा कोई खेल खेल सकते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि पिछले चुनाव में भी श्री हुड्डा ने भाजपा की मदद की थी। श्री चौटाला ने आरोप लगाया कि श्री हुड्डा भाजपा के दबाव में है, क्योंकि उनके खिलाफ मुकदमे दर्ज हैं और सत्ता में बैठे लोग उन्हें डर दिखाकर अपने मनचाहे फैसले करवाते हैं। उन्होंने कहा कि इस बार जो राज्य सभा के लिए श्री विनोद शर्मा के पुत्र कार्तिक शर्मा को निर्दलीय प्रत्याशी बनाकर चुनाव मैदान में उतारा गया है, इसमें भी श्री हुड्डा कोई खेल कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि जो कांग्रेस दावे कर रही थी कि वह सत्ता की तरफ बढ़ रही है, वह निकाय चुनाव पार्टी च्रिन पर भी नहीं उतर रही है। जननायक जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए उन्होंने दावा किया कि चौधरी देवीलाल के नाम पर वोट लेने वालों का निकाय चुनाव में सूपड़ा साफ हो जाएगा।

इनेलो नेता ने कहा कि भाजपा का अलग से चुनाव लड़ने का फैसला सही है और उनको भी अब समझ में आ गया है कि जजपा की धरातल पर कोई जगह नहीं है। पहले तो यह दोनों दल गठबंधन की बात करते थे, लेकिन अब मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का बयान आया है कि उनका तो केवल सरकार में तालमेल है, कोई गठबंधन नहीं है। श्री चौटाला ने कहा कि इसलिए वह कहते हैं कि यह गठबंधन नहीं, बल्कि 'ठगबंधन' हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT