माफी मांगने के बजाय विपक्ष पर बरस रही है भाजपा : लल्लू
माफी मांगने के बजाय विपक्ष पर बरस रही है भाजपा : लल्लू Social Media
पॉलिटिक्स

माफी मांगने के बजाय विपक्ष पर बरस रही है भाजपा : लल्लू

Author : News Agency

लखनऊ। उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि फोन हैकिंग जैसे गंभीर मसले पर देश की जनता से माफी मांगने के बजाय भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार अपनी नाकामियों का ठीकरा विपक्ष पर फोड़ रही है। फोन हैकिंग मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये श्री लल्लू ने मंगलवार को कहा कि उत्तर प्रदेश बेरोजगारी, मंहगाई, खराब कानून व्यवस्था से त्रस्त है इन सब चीजों पर ध्यान देने के बजाए मुख्यमंत्री अपनी नाकामी का ठीकरा विपक्ष पर फोड़ रहे हैं जबकि देश की महत्वपूर्ण राजनैतिक, सामाजिक हस्तियों के खिलाफ हो रही साजिश के लिये भारतीय जनता पार्टी को देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि फोन हैकिंग की घटना लोकतंत्र के लिए काले धब्बे की तरह है। श्री योगी यह भूल रहे हैं कि भारत की गरिमा को तार-तार करना भाजपा ही करती रही है। 2014 से पूर्व तक भाजपा ने पूरी दुनिया में भारत की छवि को एक भ्रष्ट देश के रूप में बनाई है और आज जब खुद भाजपा उसी जाल में फंसती नजर आ रही तो स्वंय को जनता की नजर में पाकसॉफ साबित करने के लिए विपक्ष पर आरोप लगा रही है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि श्री योगी को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए क्योंकि प्रदेश की जनता को वैक्सीन नहीं मिल पा रही है। बेरोजगार युवा गोमती नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास कर रहे हैं, वित्तविहीन शिक्षक वेतन के अभाव में भुखमरी की कगार पर है, महिलाओं का चीरहरण हो रहा है, कानपुर में सरकार की पुलिस द्वारा महिला को अपमानित करने के जिस प्रकार की फोटो अखबारों में छपी है वह हमारे प्रदेश और देश की गरिमा को तार-तार करने वाला है।

उन्होंने कहा कि संसद सत्र शुरू होने पर उसे संसनीखेज बनाना भाजपा की परम्परा रही है और भाजपा ने हमेशा संसद की गरिमा को तार-तार किया है और एक गलत परम्परा बनाई है। मुख्यमंत्री का बयान जनता के मूल मुद्दो से जैसे मंहगाई, बेरोजगारी, खराब कानून व्यवस्था, महिला उत्पीड़न, किसानों की दुर्दशा से ध्यान हटाने का एक कुत्सित प्रयास है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT