खिलाड़ियों के यौन शोषण मामले पर जयराम रमेश ने भाजपा पर साधा निशाना
खिलाड़ियों के यौन शोषण मामले पर जयराम रमेश ने भाजपा पर साधा निशाना Social Media
पॉलिटिक्स

खिलाड़ियों के यौन शोषण मामले पर जयराम रमेश ने भाजपा पर साधा निशाना

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। देशभर में किसी न किसी मामले को लेकर बवाल होता रहता है, जिसे लेकर राजनीति गर्मा जाती है। इस दौरान अब भारतीय कुश्ती महासंघ और खिलाड़ियों के बीच बवाल बढ़ता जा रहा है। इस दौरान खिलाड़ियों की ओर से WFI और संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ धरना दिया, जो अभी तक जारी है। तो वहीं इस मामले पर केंद्र सरकार व भारतीय जनता पार्टी पर जोरदार हमला बोला जा रहा है। कांग्रेस के महासचिव जयराम रमेश की प्रतिक्रिया आई है।

बीजेपी नेताओं की फेहरिस्त अंतहीन है :

इस दौरान कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा है कि, ''बेटियों पर अत्याचार करने वाले बीजेपी नेताओं की फेहरिस्त अंतहीन है।'' इस दौरान उन्‍होंने अपने ट्विटर पर भी ट्वीट जारी करते हुए लिखा, "कुलदीप सेंगर, चिन्मयानंद, बाप-बेटे विनोद आर्य-पुलकित आर्य.... और अब यह नया मामला !  बेटियों पर अत्याचार करने वाले बीजेपी नेताओं की फेहरिस्त अंतहीन है. क्या 'बेटी बचाओ' बेटियों को बीजेपी नेताओं से बचाने की चेतावनी थी ! प्रधानमंत्री जी, जवाब दीजिए।"

प्रधानमंत्री जी, बेटियों पर अत्याचार करने वाले सारे भाजपाई ही क्यों होते हैं? कल आपने कहा कि देश में खेलों के लिए बेहतर माहौल बना है, क्या यही है 'बेहतर माहौल' जिसमें देश का नाम रोशन करने वाली बेटियां भी सुरक्षित नहीं हैं?
कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश

इसके अलावा कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा का भी बयान आया, जिसमें उन्‍होंने महिला खिलाड़ियों के यौन शोषण के मामले में बीजेपी को निशाने पर लेते हुए कहा, "मैं एक नागरिक के रूप में ये मांग कर रहा हूं... सरकार को तुरंत हमारे खिलाड़ियों का मान सम्मान बहाल करने का काम करना चाहिए।" साथ ही यह मांग भी की कि, ''कुश्ती संघ को बर्खास्त किया जाए और संबंधित धाराओं में आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया जाए। ये एक प्रदेश का मामला नहीं है। खिलाड़ी अलग-अलग प्रदेशों से आते हैं, जांच सीबीआई की हो और सुप्रीम कोर्ट की देखरेख में हो।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT