रो पड़े मध्य प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी
रो पड़े मध्य प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी Social Media
पॉलिटिक्स

रो पड़े मध्य प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी

Author : Rishabh Jat

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री कमलनाथ के इस्तीफे के बाद भी कांग्रेस नेताओं की उम्मीद अभी बाकी है। पार्टी कार्यालय के बाहर पोस्टर्स लगे हैं जिसमें लिखा है कि उपचुनाव के बाद हम मध्‍य प्रदेश की सेवा के लिए तैयार हैं। वहीं, मप्र कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के नाम सन्देश जारी किया है जिसे कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है।

मध्य प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी ने आंखों में आंसू लिये कार्यकर्ताओं से कहा कि हम सभी को मिलकर सकारात्मकता के साथ कांग्रेस की यह लड़ाई लड़ना है और कांग्रेस के एक-एक कार्यकर्ता के सम्मान एवं स्वाभिमान को वापस लाना है।

"यह एक बेहद अल्प विश्राम है"

इसे पहले भी मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर साजिश कर साढ़े सात करोड़ लोगों के साथ विश्वासघात करने का आरोप लगाया था। कमल नाथ ने कहा कि भाजपा ने लोकतांत्रिक मूल्यों की हत्या की है। उन्होंने कहा कि इन्होंने करोड़ों खर्च कर खरीद-फरोख्त का खेल खेला है।

आखिर कैसे वापिस आ सकती है कमल नाथ सरकार

मध्य प्रदेश विधानसभा में 230 सीटें है। जिन में से 22 सीटें बागी विधायकों के इस्तीफे के साथ खाली हो गई हैं। 2 सीट्स पहले से ही खाली हैं और 1 बीजेपी विधायक के इस्तीफे से खाली हुयी है। इस हिसाब से कुल 25 सीटों पर 6 महीने के भीतर उपचुनाव होना है। अगर उपचुनाव में कांग्रेस जीत हासिल कर लेती है तो एक बार फिर कमल नाथ सरकार की वापिसी मध्य प्रदेश में तय है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT