बंगाल में विकास की संस्कृति का निर्माण करना है- मालदा जनसभा में बोले नड्डा
बंगाल में विकास की संस्कृति का निर्माण करना है- मालदा जनसभा में बोले नड्डा Twitter Video
पॉलिटिक्स

बंगाल में विकास की संस्कृति का निर्माण करना है- मालदा जनसभा में बोले नड्डा

Author : Priyanka Sahu

पश्चिम बंगाल, भारत। महामारी कोरोना की खतरनाक दूसरी लहर के बीच आज 26 अप्रैल को पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के 7वें चरण के लिए मतदान हो रहा है। तो वहीं, आज पश्चिम बंगाल के मालदा निर्वाचन क्षेत्र में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जे.पी.नड्डा ने जनसभा को संबोधित किया।

यह चुनाव पूरे बंगाल की नियति को बदलने का है :

पश्चिम बंगाल के मालदा में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए जनसभा को संबोधित करते हुए जे.पी.नड्डा ने कहा- बंगाल में जितना विकास होना चाहिए था, उतना नहीं हुआ। यह चुनाव सिर्फ सत्ता परिवर्तन के लिए नहीं है, यह मालदा और पूरे बंगाल की नियति को बदलने का चुनाव है। हम सब लोग बचपन से मालदा को आम की दृष्टि से जानते थे। ममता जी के कुशासन के कारण मालदा बम बनाने की फैक्ट्री के रूप में जाना जाने लगा, नकली नोट छापने की दृष्टि से जाना जाने लगा।

हमें बंगाल में विकास की संस्कृति का निर्माण करना है :

जे.पी.नड्डा ने बताया- बंगाल में चापलूसी की राजनीति और कटमनी की राजनीति कैसे चल रही है, यह हम सभी जानते हैं। हमें इस संस्कृति को नष्ट करना है और बंगाल में विकास की संस्कृति का निर्माण करना है। ममता दीदी, आपका गौरव बंगाल के विकास के सामने एक दीवार बन गया है और इसे 2 मई के बाद हटा दिया जाएगा। दीदी ने इस चुनाव में अपनी तरह की दर स्वीकार की है। इसके लिए, जमीनी नेता अब लोगों को धमकी दे रहे हैं। यह मालदार गोपाल चंद्र साहा महाशय पर हमले का प्रमाण है।

  • बंगाल के लोग इस अन्यायपूर्ण अन्याय का जवाब देंगे। बंगाल के लोग अब डरने वाले नहीं हैं। बंगाल के लोग नहीं रुकते। वे आगे बढ़ रहे हैं। इस बार बंगाल के लोग मतपत्र में गोली का जवाब देंगे।

  • प्रधानमंत्री ने देश के 700 मिलियन लोगों के लिए 5 किलोग्राम खाद्यान्न प्रदान करने का निर्णय लिया है, लेकिन पहले जब इसे खाद्यान्न देने की व्यवस्था की गई थी, तो इसे तृणमूल नेताओं के घरों में संग्रहित किया गया था, इसलिए आज, यदि आप चावल चोर से पूछें, जवाब है तृणमूल।

  • हम भारतीय जनता पार्टी के लोग हैं, जिन्होंने नेताजी सुभाष चंद्र बोस की आवाज को देश के हर कोने तक पहुंचाया है। हम पूरे भारत में श्यामाप्रसाद मुखर्जी की विचारधारा को फैलाने वाले लोग हैं।

  • क्या दीदी की भाषा देश के प्रधानमंत्री पर बंगाल की संस्कृति पर हमला कर रही है? क्या वह भाषा जिसने देश के गृह मंत्री पर बंगाल की संस्कृति पर हमला किया? और मेरे नाम के आगे आपने हजारों गहने लगाए हैं। क्या यह बंगाल की संस्कृति है?

  • दीदी हमेशा कहती है कि, मैं एक बंगाली लड़की हूं, मैं एक बंगाली दीदी हूं। आप किस तरह की लड़की हैं, जहां ज्यादातर महिलाएं असुरक्षित, बलात्कार, प्रताड़ित होती हैं। आप लड़कियों की रक्षा करने में किस तरह की बहन विफल हैं?

  • आयुष्मान भारत योजना के तहत, हमने स्वास्थ्य क्षेत्र में लगभग 500 मिलियन लोगों को प्रति वर्ष 5 लाख रुपये तक प्रदान किए हैं, लेकिन ममता दीदी ने इस सुविधा को बंगाल के लोगों तक नहीं पहुंचने दिया। मित्रों 2 तारीख तक प्रतीक्षा करें। भाजपा सरकार बनने के बाद आयुष्मान भारत को पहली कैबिनेट बैठक में बंगाल में लॉन्च किया जाएगा।

  • अब बंगाल में एक इंजन सरकार चल रही है। 2 मई के बाद बंगाल में एक डबल इंजन सरकार बनाएं और बंगाल में विकास का एक नया इतिहास लिखें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT