हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में बोले जेपी नड्डा
हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में बोले जेपी नड्डा  Social Media
पॉलिटिक्स

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में बोले जेपी नड्डा- आज भारत लेने वाला नहीं, देने वाला भारत बन गया है

Priyanka Sahu

हिमाचल प्रदेश, भारत। हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के चलते भाजपा पूरी दमखल के साथ चुनावी प्रचार में जुटी हुई है। इस बीच भाजपा के तमाम नेता हिमाचल प्रदेश पहुंचकर जनसभाएं कर रहे हैं। इसी कड़ी में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज हिमाचल प्रदेश के दौरे पर है, यहां उन्‍होंने बिलासपुर में जनसभा को संबोधित किया।

प्रधानमंत्री मोदी जी आपकी हर पुकार पर आपके सामने खड़े रहते हैं :

बिलासपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- 70 साल गुजर गए देश की आजादी को आपने भी देखा है और हमने भी देखा है, कौन पूछता था, कौन भाव देता था? पहले हिमाचल में प्रधानमंत्री गर्मी के सीजन में आया करते थे। लेकिन आज प्रधानमंत्री मोदी जी आपकी हर पुकार पर आपके सामने खड़े रहते हैं। आज कितना अंतर आ गया है। हमने 100 देशों को वैक्सीन दी है। 48 देशों को मुफ्त में वैक्सीन दी है। आज भारत लेने वाला नहीं, देने वाला भारत बन गया है।

एक समय था जब प्रधानमंत्री बोलते थे कि, हम 1 रुपया भेजते हैं तो 85 पैसा न जाने किस हाथ में फंस जाता है। तो दूसरी ओर, शिमला में आकर 31 तारीख को प्रधानमंत्री मोदी जी एक बटन दबाते हैं और किसानों के खाते में 2-2 हजार रूपए पहुंच जाते हैं।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

जेपी नड्डा ने संबोधन के दौरान यह बात भी कहीं कि, "सोनिया गांधी जी की 10 साल सरकार रही, अटल टनल सिर्फ 1300 मीटर बना। जब केंद्र में मोदी जी की सरकार आई, तो 3 साल के अंदर 10 किमी की टनल बनाकर विकास की नई कहानी लिख दी। जब JNU में नारे लगे 'अफजल हम शर्मिंदा हैं, तेरे कातिल जिंदा हैं।' तब राहुल गांधी जी इन्हीं नारे लगाने वालों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हो गए। आज ये भारत जोड़ने चले हैं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT