लखनऊ में जेपी नड्डा की जनसभा
लखनऊ में जेपी नड्डा की जनसभा  Social Media
पॉलिटिक्स

लखनऊ में जेपी नड्डा की जनसभा- अखिलेश, प्रियंका पर साधे जोरदार निशाने

Priyanka Sahu

उत्तर प्रदेश, भारत। उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने जन विश्वास यात्रा कर रही है। इसी कड़ी में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज सोमवार उत्तर प्रदेश में इस है। बस्ती के बाद अब उन्‍होंने लखनऊ में जनसभा को संबोधित किया।

आज योगी जी की सुशासन है :

लखनऊ में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जनसभा को संबोधित कर कहा- आज फर्क साफ है- एक ओर अखिलेश जी का कुशासन था, आज योगी जी की सुशासन है। अखिलेश जी के शासन में लोग आतंकित थे, आज लोग रात को भी सुरक्षित हैं। अखिलेश जी के शासन में भ्रष्टाचार की दुर्गंध थी, आज ईमानदारी की खुशबू है। अखिलेश जी, इत्र कितना भी लगाओ, दुर्गंध, खुशबू में बदल नहीं सकती।

भाजपा वैचारिक पार्टी है, जो काम पिछले 70 साल में नहीं हुए वो काम भाजपा की केंद्र और राज्यों की सरकार ने करके दिखाया है।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

मैं लड़की हूं, लड़ सकती हूं की बात पर बोले जेपी नड्डा :

इस दौरान जेपी नड्डा ने प्रियंका गांधी वाड्रा को आड़े हाथ लेते हुए यह भी कहा कि, ''आज कल चर्चा हो रही है- मैं लड़की हूं, लड़ सकती हूं। आपको किसने मना किया है कि आप न लड़िये? आपको किसने मना किया है कि आप महिलाओं की बात न कीजिए? लेकिन 70 साल आपके दादा, नाना, पिता और आपकी माता ये सब लोग देश की माताओं-बहनों के लिए क्या किया?''

अखिलेश का कहना है कि, योगी जी ने सत्यानाश कर दिया है :

तो वहीं, सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- अखिलेश जी का कहना है कि योगी जी ने सत्यानाश कर दिया है। हम भी ये कहते हैं कि अखिलेश जी के भविष्य का सत्यानाश जरूर हुआ है। माफियाराज, आतंकियों को छूट देना, दंगाई को प्रोत्साहन देना, गुंडाराज को बढ़ाने के उनके सपने पर पानी फेरा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT