जेपी नड्डा ने सार्थक चौपाल को किया संबोधित
जेपी नड्डा ने सार्थक चौपाल को किया संबोधित Syed Dabeer Hussain - RE
पॉलिटिक्स

भोलानाथ विज की पुण्यस्मृति में जेपी नड्डा ने सार्थक चौपाल को किया संबोधित

Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। नई दिल्ली डेरावाल नगर में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज बुधवार को स्व. श्री भोलानाथ विज जी की पुण्यस्मृति में सार्थक चौपाल कार्यक्रम को संबोधित किया।

उनका व्यक्तित्व सत्य की खोज में सारी जिंदगी लगा रहा :

सार्थक चौपाल को संबोधित करते हुए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- स्व. भोलानाथ विज जी का व्यक्तित्व सभी को साथ जोड़ने वाला था। उनका व्यक्तित्व सत्य की खोज में सारी जिंदगी लगा रहा। वो सभी जगह एक अनुशासित कार्यकर्ता के रूप में कार्य करते रहे। स्व. श्री भोलानाथ विज जी का पूरा जीवन समाज की सेवा में समर्पित रहा। जिस समय हर कोई डर रहा था, संस्थाओं और संगठन का कार्य रुक गया था, उस समय भोलानाथ जी ने अपने जीवन की चिंता किए बगैर, चौपाल का कार्य चलाए रखा।

कांग्रेस ने अपने 70 साल में सिर्फ वोट लेने के अलावा कुछ नहीं किया :

सार्थक चौपाल कार्यक्रम के दौरान भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पार्टी पर जोरदार निशाना भी साधा और यह आरोपा लगाया कि, ''कांग्रेस ने अपने 70 साल में सिर्फ वोट लेने के अलावा कुछ नहीं किया। लोगों को मजबूत करने की कोई कोशिश नहीं की।''

अगर कांग्रेस ने ऐसा किया होता, तो 2014 में आने के बाद प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को करीब 10 करोड़ महिलाओं को इज्जत घर (शौचालय) नहीं देने पड़ते।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आगे यह भी बताया कि, ''मोदी सरकार ने आयुष्मान भारत योजना के तहत करीब 55 करोड़ गरीबों को 5 लाख रुपये सालाना का हेल्थ कवरेज दिया है। पहले किसी गरीब के परिजन को कैंसर हो जाए तो उनकी जमीन तक बिक जाती थी, इलाज के लिए पैसे नहीं होते थे। आज आयुष्मान भारत योजना से उन्हें मुफ्त इलाज का लाभ मिला है, ये है लोगों का सशक्तिकरण।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT