कर्नाटक के बेंगलुरु में जेपी नड्डा की विजय संकल्प रथ यात्रा
कर्नाटक के बेंगलुरु में जेपी नड्डा की विजय संकल्प रथ यात्रा Social Media
पॉलिटिक्स

कर्नाटक के बेंगलुरु में जेपी नड्डा की विजय संकल्प रथ यात्रा, संबोधन में कहीं यह बातें...

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • कर्नाटक के बेंगलुरु में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

  • विजय संकल्प रथ यात्रा निकाल पार्टी का किया चुनाव प्रचार

  • जेपी नड्डा ने विजय संकल्प रथ यात्रा को किया संबोधित

कर्नाटक, भारत। कर्नाटक में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा विजय संकल्प रथ यात्रा के साथ चुनावी प्रचार कर रही है। इस बीच अब आज शुक्रवार को फिर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कर्नाटक पहुंचे और यहां उन्होंने बेंगलुरु के शिवाजी नगर में विजय संकल्प यात्रा निकाली और इससे यात्रा को संबोधित कर यहां फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने के लिए कमल खिलाने के लिए जनता से अपील की।

जेपी नड्डा ने विजय संकल्प रथ यात्रा को किया संबोधित :

कर्नाटक के बेंगलुरु में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विजय संकल्प रथ यात्रा को संबोधित कर कहा, आज की विजय संकल्प रथ यात्रा में आप सभी का उत्साह देखकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। यह भारी भीड़, खुशी और लोगों का समर्थन प्रमाणित करता है कि यह फिर से बीजेपी, बीजेपी और बीजेपी है। कर्नाटक में भाजपा के सत्ता में आने के बाद से बुनियादी ढांचे के विकास में भारी वृद्धि हुई है। बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेसवे के उद्घाटन से यात्रा का समय 3 घंटे से घटकर 75 मिनट हो जाएगा। यह बदलते कर्नाटक की तस्वीर है।

आपको कर्नाटक में 'कमल' को खिलने देना होगा :

यदि आप एक विकसित कर्नाटक सुनिश्चित करना चाहते हैं, तो आपको कर्नाटक में 'कमल' को खिलने देना होगा।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

इस बार भी भारतीय जनता पार्टी की सरकार स्थापित :

आगे उन्होंने यह भी कहा- आपने (जनता) ये तय कर लिया है कि आप इस बार भी भारतीय जनता पार्टी की सरकार स्थापित करने जा रहे हैं। हम आपसे जो समर्थन मांग रहे हैं, वो अपने या अपनी पार्टी के लिए नहीं मांग रहे हैं बल्कि कर्नाटक के उज्जवल भविष्य के लिए मांग रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT