बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा Social Media
पॉलिटिक्स

डिफेंस कमेटी बैठक में नहीं जाते राहुल और राष्ट्र का गिराते मनोबल:नड्डा

Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। लद्दाख सीमा पर चीन के साथ जारी गतिरोध को लेकर भी राहुल ने मोदी सरकार के खिलाफ आक्रामक रवैया अपना रखा है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी का मोदी सरकार के खिलाफ आलोचनाओं, तो वहीं भाजपा का पलटवार किये जाने का दौर जारी है। अब आज सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राहुल गांधी पर ट्विटर के जरिये टिप्पणी व्यक्त की है।

दरअसल, भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के रक्षा मामलों की संसद की स्थायी समिति की एक भी बैठक में शामिल न होने को लेकर प्रतिक्रिया दी है और कहा कि, वायनाड सांसद रक्षा मामलों की संसद की स्थायी समिति की एक भी बैठक में शामिल नहीं हुए, लेकिन देश का मनोबल गिराने और सशस्त्र बलों के शौर्य पर सवाल उठाने का काम लगातार कर रहे हैं। उन्होंने अपनी इस प्रक्रिया को अपने ट्विटर अकाउंट पर 2 ट्वीट भी साझा किये हैं।

पहले ट्वीट में नड्डा ने लिखा :

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पहले ट्वीट में लिखा- राहुल गांधी रक्षा समिति के सदस्य होने के बाद भी एक भी बैठक में शामिल नहीं होते हैं जो निराशाजनक है. लेकिन दुख की बात है कि वह लगातार राष्ट्र का मनोबल गिरा रहे हैं, हमारे सशस्त्र बलों की वीरता पर सवाल उठाते हैं और वह सब कुछ करते हैं जो एक जिम्मेदार विपक्षी नेता को नहीं करना चाहिए।

इसके बाद जेपी नड्डा ने दूसरे ट्वीट में लिखा- राहुल गांधी एक गौरवशाली वंश परंपरा से जुड़े हैं, जहां समिति मायने नहीं रखती, कांग्रेस में कई योग्य सदस्य हैं जो संसदीय मामलों को समझते हैं लेकिन एक राजवंश ऐसे नेताओं को कभी बढ़ने नहीं देगा।

उल्लेखनीय है कि, कांग्रेस नेता राहुल गांधी विभिन्न मुद्दों को लेकर केंद्र सरकार की आलोचना कर रहे हैं, लद्दाख सीमा पर चीन के साथ जारी गतिरोध को लेकर भी राहुल ने मोदी सरकार के खिलाफ आक्रामक रवैया अपना रखा है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT