चिक्काबल्लापुरा रोड शो में जेपी नड्डा
चिक्काबल्लापुरा रोड शो में जेपी नड्डा  Social Media
पॉलिटिक्स

चिक्काबल्लापुरा रोड शो में जेपी नड्डा की हुंकार- कर्नाटक का विकास चाहते हैं तो बोम्मई सरकार को फिर लाना होगा

Priyanka Sahu

कर्नाटक, भारत। कर्नाटक में विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा पार्टी के नेता एक के बाद एक चुनावी प्रचार कर रहे है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बाद अब भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने चिक्काबल्लापुरा में रोड शो किया।

डबल इंजन वाली सरकार को दुगनी गति से फिर से चुनें :

चिक्काबल्लापुरा में अपने रोड शो के दौरान भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- समय की मांग है कि आप इस डबल इंजन वाली सरकार को दुगनी गति से फिर से चुनें। केंद्र में मोदी सरकार ने कर्नाटक के तेज गति वाले विकास का नेतृत्व किया है। 2018 में सभी कल्याणकारी योजनाओं को राज्य सरकार द्वारा अवरुद्ध कर दिया गया था। ये चुनाव कर्नाटक को विकास की लंबी छलांग लगाने का फैसला करने का चुनाव है। इसलिए समय की आवश्यकता है कि हम डबल इंजन की सरकार को डबल स्पीड से फिर से चलाकर आगे ले जाएं।

भाजपा सरकार ने पुख्ता सबूतों के आधार पर पीएफआई को देशद्रोही करार दिया और उस पर प्रतिबंध लगा दिया। हालांकि, सिद्धारमैया ने पीएफआई के 170 मामले वापस ले लिए और 1750 लोगों को जेल से रिहा कर दिया।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आगे यह भी कहा है कि, ''कुमारस्वामी और सिद्धारमैया की सरकारों में लोगों को लाभ न हो और मोदी जी का चेहरा सामने न आ जाए इसलिए PM मोदी की चलाई योजनाओं को रोका गया। अगर हम कर्नाटक का विकास चाहते हैं तो मोदी जी को आशिर्वाद देते हुए भाजपा की बोम्मई सरकार को फिर लाना होगा। बोम्मई जी ने अनुसूचित जाति और लिंगायत का आरक्षण 2% और ST के लिए 4% बढ़ा दिया है। हालांकि, कांग्रेस नेता कह रहे हैं कि, सत्ता में आने पर वे इन आरक्षणों को वापस ले लेंगे।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT