कर्नाटक के हुबली में जेपी नड्डा
कर्नाटक के हुबली में जेपी नड्डा  Social Media
पॉलिटिक्स

कर्नाटक के हुबली में जेपी नड्डा, बुद्धिजीवियों संग की बातचीत

Priyanka Sahu

कर्नाटक, भारत। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज कर्नाटक पहुंचे है। इस दौरान वे यहां बुद्धिजीवियों से बातचीत करने के लिए हुबली में बीवीबी इंजीनियरिंग कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए।

समाज को जितना बांट सकते हो बांटो :

इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हुबली में बीवीबी इंजीनियरिंग कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में बुद्धिजीवियों से बातचीत की और अपने संबोधन में कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा- कांग्रेस के आप 70 साल देख लीजिए, समाज को जितना बांट सकते हो बांटो। भाषा, जाति, पंथ, धर्म, हर पर जितना बांट सकते हो बांटो और सच्चाई ये है कि बांटते-बांटते वो खुद बंट गए। वे चुनाव दर चुनाव सिमटते जा रहे हैं।

अब भाजपा को देखिए, अनेकता में एकता। हम क्षेत्रीय भावनाओं की इज्जत करते हैं मगर उसके साथ ही हमने हमेशा राष्ट्रीय आकांक्षाओं पर ध्यान दिया है। पीएम मोदी ने बच्चों से हर भारतीय भाषा के कम से कम 10 वाक्य सीखने का आग्रह किया। अब, यह निर्णय लिया गया है कि, केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों की परीक्षा 13 भाषाओं में आयोजित की जा रही है।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

भारत की अर्थव्यवस्था स्थायी रूप से आगे बढ़ रही :

आगे उन्‍होंने यह भी कहा कि, ''यूपीए के दौर में वोट बैंक की राजनीति के चलते किसी भी पीएम ने इजरायल जाने की हिम्मत नहीं की। प्रधान मंत्री ने नेपाल का दौरा किया, और यह 17 वर्षों के बाद किसी भारतीय प्रधान मंत्री की यात्रा थी। 28 साल बाद भारत के पीएम ने श्रीलंका का दौरा किया। आज दुनिया में सारे देश की अर्थव्यवस्था लड़खड़ाई हुई है। इसके बावजूद भारत की अर्थव्यवस्था स्थायी रूप से आगे बढ़ रही है। आज ये हमारी ताकत है। हम दुनिया की फार्मेसी बन गए हैं। मैं फार्मा क्षेत्र के अग्रणियों को सलाम करता हूं क्योंकि हमारी दवाएं दुनिया में सबसे सस्ती हैं और सबसे असरदार हैं। राष्ट्रीय शिक्षा नीति के तहत क्षेत्रीय भाषाओं को बढ़ावा दिया जा रहा है।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT