अम्बेडकर नगर में जेपी नड्डा ने 'जन विश्वास यात्रा' का किया शुभारंभ
अम्बेडकर नगर में जेपी नड्डा ने 'जन विश्वास यात्रा' का किया शुभारंभ Social Media
पॉलिटिक्स

उत्तर प्रदेश के अम्बेडकर नगर में जेपी नड्डा ने 'जन विश्वास यात्रा' का किया शुभारंभ

Priyanka Sahu

उत्‍तर प्रदेश, भारत। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज उत्तर प्रदेश के अम्बेडकर नगर दौरे पर हैं, इस दौरान यहां उन्‍होंने 'जन विश्वास यात्रा' का शुभारंभ किया।

जन विश्वास यात्रा के शुभारंभ के अवसर पर जेपी नड्डा ने कहा :

जन विश्वास यात्रा के शुभारंभ के अवसर पर BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपने संबोधन में कहा- अन्य राजनीतिक दलों की जन सभाओं में जो भीड़ होती हैं, वो हमारे कार्यकर्ता सम्मेलनों के समान होती है। जहां भाजपा का कार्यकर्ता एकत्र होता है, वो जन सैलाब में परिवर्तित हो जाता है। ऐसा ही नजारा आज मथुरा, झांसी, बिजनौर, बलिया और गाजीपुर में भी है। ये जन विश्वास यात्रा 6 स्थानों से प्रारम्भ होकर 403 विधानसभा से निकलेगी और करीब 4 करोड़ नागरिकों के साथ सीधा संवाद करते हुए जनता का विश्वास प्राप्त करेगी।

हम समर्पित भाव से लोगों की सेवा करते हैं। सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास ये संभव है तो सिर्फ भाजपा के नेतृत्व में ही संभव है। बाकि और किसी भी राजनीतिक पार्टी ये कभी भी संभव नहीं है।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

जेपी नड्डा द्वारा कही गई बातें-

  • पहले संस्कृति थी कि, वोट बंटोरो, भाई को भाई से लड़ाओ, लोगों से वोट लेकर उन्हें भूल जाओ और अगले चुनाव में नए-नए नारे लेकर आ जाओ। अब जनता के बीच जाना, लोगों का विश्वास प्राप्त करना, जो कहा था, वो करके दिखाना, ये संस्कृति मोदी जी ने विकसित की है।

  • भाजपा है तो विकास है। भाजपा है तो सम्मान है। भाजपा है तो सुरक्षा है। अन्य दलों में ये संभव नहीं है। न उनकी ऐसी सोच है, न मानसिकता है।

  • देश में सभी राजनीतिक पार्टियां परिवारवाद से ग्रसित हो चुकी हैं। वोटबैंक की राजनीति करती हैं। मोदी जी की सभी योजनाएं एक ही बात को इंगित करती हैं- सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास।

  • क्या हम सपा का कुशासन भूल गए हैं? सपा सरकार में खनन माफिया, गुंडे खुले आम घूमते थे। योगी जी ने उन्हें जेल भेजने का काम किया है। भ्रष्टाचार, अनाचार, दुराचार, इसका पर्यायवाची समाजवादी पार्टी है।

  • महिलाओं की विवाह की उम्र 18 वर्ष से बढ़ाकर 21 वर्ष की जा रही है। समाजवादी पार्टी के सांसद ने इस पर गैरजिम्मेदाराना वक्तव्य दिया। ये वक्तव्य महिला सशक्तिकरण के खिलाफ है। अखिलेश यादव ने इसका बचाव किया है। ये वही सपा है, ये नई सपा नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT