तमिलनाडु में जेपी नड्डा, DMK पर बोला जोरदार हमला
तमिलनाडु में जेपी नड्डा, DMK पर बोला जोरदार हमला  Social Media
पॉलिटिक्स

तमिलनाडु में जेपी नड्डा, DMK पर बोला जोरदार हमला

Priyanka Sahu

तमिलनाडु, भारत। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा तमिलनाडु में है, आज उन्‍होंने तमिलनाडु में ओबीसी और एससी मोर्चा के राज्य पदाधिकारियों और जिला अध्यक्षों के साथ बैठक को संबोधित किया।

DNK को वंशवादी, धन ठगी और कट्टा पंचायत कहा :

इस मौके पर जेपी नड्डा ने तमिलनाडु में सत्तारूढ़ द्रमुक पर तीखा हमला बोला और DMK को वंशवादी, धन ठगी और कट्टा पंचायत कहा। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि, "द्रमुक की विकास में कोई दिलचस्पी नहीं है और वह केवल एक वंश को कायम रखने में दिलचस्पी रखती है जो लोकतंत्र की अवधारणा का कड़ा विरोध करता है।"

यह DMK की विचारधारा है, परिवार ही शो चला रहा है। यह वंशवाद ला रहा है और वे सारा पैसा ठग रहे हैं। वे परिवार को लाभ पहुंचाने के लिए सरकार चलाते हैं। पुलिस स्टेशन से लेकर हर जगह कट्टा पंचायत है।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

इतना ही नहीं DMK के लिए एक नया नाम गढ़ते हुए भाजपा के अध्यक्ष ने आगे यह बात भी कही कि, ''यह डी-डायनेस्टी, एम- मनी स्विंडलिंग और के-कट्टा पंचायतों के लिए है। नड्डा ने कहा कि तमिलनाडु में सत्तारूढ़ द्रमुक की कोई क्षेत्रीय आकांक्षा नहीं है और देश भर के कई क्षेत्रीय राजनीतिक दलों की तरह वह वंशवाद की राजनीति को जारी रखना चाहती है। उन्होंने लोगों से राज्य से वंशवादी पार्टी को ‘मुक्त’ करने का आह्वान किया।''

  • स्टालिन और उनके डीएमके की कोई क्षेत्रीय आकांक्षाएं नहीं हैं और कोई योगदान नहीं है। एम करुणानिधि (पूर्व मुख्यमंत्री और डीएमके आइकन) वहां थे।

  • अब उनके बेटे एम के स्टालिन आए और छोटे स्टालिन (उदयनिधि) आए, जबकि पार्टी में अन्य सभी लोग पहले जैसे ही बने हुए हैं।

  • भाजपा देश की एकमात्र राष्ट्रीय पार्टी है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गतिशील नेतृत्व में तमिल भाषा, साहित्य और संस्कृति सहित लोगों की क्षेत्रीय आकांक्षाओं का ख्याल रख रही है और आगे बढ़ रही है। डीएमके समाज को बांटने की कोशिश कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT