नड्डा का गांधी परिवार पर बड़ा आरोप-PMNRF का पैसा RGF में डायवर्ट
नड्डा का गांधी परिवार पर बड़ा आरोप-PMNRF का पैसा RGF में डायवर्ट Twitter
पॉलिटिक्स

नड्डा का गांधी परिवार पर बड़ा आरोप-PMNRF का पैसा RGF में डायवर्ट

Author : Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। भारत-चीन विवाद के मुद्दे को लेकर कांग्रेस-भाजपा में जबरदस्त बहस इस तहर छिड़ी की अब वंशवाद और भ्रष्टाचार के आरोपों तक पहुंच चुकी है। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज फिर लगातार दूसरे दिन गांधी परिवार और कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए PMNRF पैसों के मामले पर गांधी परिवार पर ये बड़ा आरोप लगाया है।

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट साझा करते हुए उसमें लिखा- संकट में लोगों की मदद करने के लिए बना प्रधानमंत्री नेशनल रिलीफ फंड (PMNRF), यूपीए के कार्यकाल में राजीव गांधी फाउंडेशन (RGF) को पैसे दान कर रहा था, पीएमएनआरएफ बोर्ड में कौन बैठा? सोनिया गांधी... राजीव गांधी फाउंडेशन की अध्यक्षता कौन करता है? सोनिया गांधी... यह पूरी तरह से निंदनीय है।

भारत के लोगों को एक बड़ा धोखा :

जेपी नड्डा ने कहा, 'भारत के लोगों ने जरूरतमंदों की मदद करने के लिए अपनी मेहनत की कमाई को पीएमएनआरएफ को दान कर दिया, इस सार्वजनिक धन को परिवार चलाने की बुनियाद में इस्तेमाल करना न केवल एक संगीन धोखाधड़ी है, बल्कि भारत के लोगों के लिए एक बड़ा धोखा भी है।'

एक परिवार की भूख ने देश को किया बर्बाद :

कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए जेपी नड्डा ने कहा, 'पैसे के लिए एक परिवार की भूख ने देश को बर्बाद किया, अगर केवल उन्होंने अपनी ऊर्जा को अधिक रचनात्मक एजेंडे के लिए समर्पित किया है, कांग्रेस के शाही राजवंश ने आत्म-लाभ के लिए अनियंत्रित लूट की, इसके लिए उन्हें माफी मांगने की जरूरत है।'

बता दें कि, इसी के एक दिन पहले यानी गुरुवार को भाजपा अध्यक्ष ने जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर निशाने साधते हुए ये कहा था कि, 2005-06 में राजीव गांधी फाउंडेशन को चीन से 3 लाख डॉलर (तब 90 लाख रुपए) मिले थे। इसके बदले फाउंडेशन ने चीन के साथ फ्री ट्रेड को बढ़ावा देने वाली स्टडी करवाईं। फाउंडेशन की अध्यक्ष सोनिया गांधी हैं, जबकि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के अलावा राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और पी. चिदंबरम ट्रस्टी हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT