राहुल के रवैये से सब खराब हो गया, उनकी पार्टी डूब रही: रिजिजू
राहुल के रवैये से सब खराब हो गया, उनकी पार्टी डूब रही: रिजिजू Social Media
पॉलिटिक्स

कांग्रेस के कुछ नेताओं ने बताया राहुल गांधी के रवैये से सब खराब हो गया, उनकी पार्टी डूब रही है: किरेन रिजिजू

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। पॉलिटिक्‍स में आज कांग्रेस सांसद राहुल गांधी काफी चर्चा में बने हुए है। इस बीच आज गुरुवार को बड़ी खबर सामन आई, इस दौरान सूरत ज़िला अदालत ने उन्‍हें 2 साल कैद की सज़ा सुनाई है। सजा के बाद से नेताओं का बयान आने का सिलसिला जारी है। इस बीच भाजपा के नेताओं उनकी इस सजा पर कटाक्ष करने का फिर मौका मिला, जिसे न गवाते हुए केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने इस अंदाज में निशाना साधा और यह दावा किया कि, कांग्रेस के कुछ नेताओं ने आज भी मुझे बताया कि राहुल गांधी के रवैये से सब खराब हो गया। उनकी पार्टी भी डूब रही है।

राहुल गांधी जो भी बोलते हैं उससे उनकी पार्टी को नुकसान :

इस दौरान केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने राहुल गांधी को सजा मिलने के बाद उन्‍होंने कटाक्ष करते हुए अपना बड़ा बयान दिया है, जिसमें उन्‍हाेंने कहा- राहुल गांधी जो भी बोलते हैं उससे सिर्फ नुकसान ही होता है। उनकी पार्टी को तो नुकसान होता ही है, ये देश के लिए भी अच्छा नहीं है। कांग्रेस के कुछ नेताओं ने आज भी मुझे बताया कि राहुल गांधी के रवैये से सब खराब हो गया। उनकी पार्टी भी डूब रही है।

मोदी सरनेम पर विवादित बयान के मामले में 2 साल की सजा :

बता दें कि, राहुल गांधी को उनकी कथित 'मोदी सरनेम' टिप्पणी को लेकर दायर आपराधिक मानहानि मामले में दोषी ठहराया था। गुजरात में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को सूरत ज़िला अदालत ने मोदी सरनेम पर विवादित बयान के मामले में 2 साल कैद की सज़ा सुनाई। हालांकि, इसके तुरंत बाद ही कोर्ट में उनकी जमानत पर भी सुनवाई हुई, इस दौरान उन्‍हें (राहुल गांधी) कोर्ट ने ज़मानत देकर थोड़ी राहत दी है। कोर्ट ने राहुल गांधी को 30 दिनों के लिए जमानत देते हुए और निर्णय के खिलाफ अपील उच्‍च न्‍यायालय में करने की अनुमति दी है।

यह भी पढ़े-

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT