राहुल गांधी और कांग्रेस ने देश तोड़ने का काम किया है: किरण रिजिजू
राहुल गांधी और कांग्रेस ने देश तोड़ने का काम किया है: किरण रिजिजू Social Media
पॉलिटिक्स

राहुल गांधी और कांग्रेस ने देश तोड़ने का काम किया है: किरण रिजिजू

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। कांग्रेस द्वारा बीत दिन 7 सितंबर से 'भारत जोड़ो यात्रा' शुरू की गई है, आज इस यात्रा का दूसरा दिन है। इस बीच कांग्रेस की इस पद यात्रा को लेकर राजनीति का दौर जारी है। अब आज गुरूवार को केंद्रीय क़ानून मंत्री किरण रिजिजू का बयान सामने आया है, जिसमें उन्‍होंने राहुल गांधी और कांग्रेस पर उनकी पद यात्रा को लेकर निशाना साधा है।

राहुल गांधी और कांग्रेस ने देश तोड़ने का काम किया है :

दरअसल, कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' (Bharat Jodo Yatra) के दूसरे दिन काफी जनसैलाब उमड़ा है, जिधर देखो उधर पदयात्री नजर आ रहे हैं एवं पदयात्रियों में जबरदस्त जोश देखने को मिल रहा है। इस बीच केंद्रीय क़ानून मंत्री किरण रिजिजू ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए कहा- राहुल गांधी और कांग्रेस ने देश तोड़ने का काम किया है। आप राहुल गांधी की बात सुनिए वे हर प्रदेश को दूसरे प्रदेश से अलग करने की बात करते हैं। भाषा, धर्म और भी कई आधार पर कांग्रेस देश तोड़ रही है। वे देश को कमजोर करने का काम कर रहे हैं।

यह यात्रा भारतीय राजनीति के लिए परिवर्तनकारी क्षण है :

बता दें कि, कांग्रेस ने बीते दिन बुधवार को कन्याकुमारी से अपनी 'भारत जोड़ो यात्रा' की औपचारिक शुरुआत की है। तो वहीं इस यात्रा के मौके पर पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी का एक लिखित संदेश भी आया था, जिसने उन्‍होंन कहा, यह यात्रा भारतीय राजनीति के लिए परिवर्तनकारी क्षण है, तथा यह कांग्रेस के लिए संजीवनी का काम करेगी।

कन्याकुमारी से शुरू होने वाली कांग्रेस पार्टी की 'भारत जोड़ो यात्रा' 12 राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों से गुजरेगी, यह पद यात्रा करीब 150 दिनों एवं 3,570 किलोमीटर की दूरी तय करेंगी एवं कश्मीर में यात्रा खत्म होगी। कहा जा रहा हैं कि, कांग्रेस द्वारा यह पद यात्रा के जरिए दक्षिण भारत में पार्टी को मजबूती मिलेगी। पार्टी दक्षिण में बेहतर प्रदर्शन करती है, तो सत्ता तक पहुंचना आसान हो जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT