किरोड़ी लाल मीणा
किरोड़ी लाल मीणा Social Media
पॉलिटिक्स

अशोक गहलोत अपने हर बयान में लोकतंत्र और संविधान की दुहाई देते हैं: किरोड़ी लाल मीणा

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। राजस्थान में कांग्रेस का तीन दिवसीय चिंतन शिविर आयोजित किया गया है। इस मौके पर कांग्रेस के चार सौ से भी ज्यादा नेता मौजूद हैं। इसी बीच बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीणा (Kirodi Lal Meena) ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि, उन्हें उदयपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं करने दिया गया।

किरोड़ी लाल मीणा ने कही यह बात:

बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने अशोक गहलोत पर आरोप लगाते हुए कहा कि, "राजस्थान के मुख्यमंत्री माननीय अशोक गहलोत अपने हर बयान में लोकतंत्र और संविधान की दुहाई देते हैं। उन्होंने मेरे अधिकारों का हनन किया है। और मुझे उदयपुर में पत्रकार वार्ता नहीं करने दिया।"

भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने आगे कहा कि, "जानकारी में है कि उदयपुर संभाग में लोग भूख से मर रहे हैं। रसद सामग्री उनके दरवाजे तक नहीं पहुंच रही है। अल्प आयु की बच्चियों का बड़े पैमाने पर खरीद फरोख्त का धंधा चल रहा है। उनको गुजरात ले जाकर बेचा जाता है। वहां धर्मांतरण भी बड़े पैमाने पर हो रहा है।"

अर्जुन साम मेघवाल ने ट्वीट कर कही यह बात:

वहीं, केंद्रीय मंत्री अर्जुन साम मेघवाल ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "राजस्थान के मुख्यमंत्री के इशारे पर भाजपा और राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा जी को पुलिस द्वारा दबाव बना के उदयपुर में होटल से बाहर करना लोकतांत्रिक मूल्यों पर सीधा कुठाराघात है, इसकी जितना निंदा की जाए कम है। भारतीय जनता पार्टी हर मोर्चे पर संघर्ष करती रहेगी।"

बता दें कि, चिंतन शिविर से एक दिन पहले यानी गुरुवार को भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा उदयपुर पहुंचे थे। जिसके बाद पुलिस द्वारा किरोड़ी लाल मीणा को उदयपुर से जयपुर ले जाया गया था। सांसद मीणा पुष्कर जाने की बात कहते रहे, लेकिन पुलिस नहीं मानी। इस दौरान सांसद मीणा ने कहा था कि, मेरे साथ यह सब सीएम गहलोत के निर्देश पर हो रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT