लालू और नीतीश शीघ्र एकसाथ करेंगे सोनिया से मुलाकात
लालू और नीतीश शीघ्र एकसाथ करेंगे सोनिया से मुलाकात Social Media
पॉलिटिक्स

लालू और नीतीश शीघ्र एकसाथ करेंगे सोनिया से मुलाकात

News Agency

पटना। 2024 के लोकसभा चुनाव में विपक्ष को एकजुट करने की मुहिम में लगे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शीघ्र ही राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के साथ कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे।

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने सोमवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष को एकजुट करने के उद्देश्य से उनके पिता लालू प्रसाद यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से एकसाथ मुलाकात करेंगे, उन्होंने कहा कि श्रीमती सोनिया गांधी के विदेश से लौटने के बाद यह मुलाकात होगी ।

गौरतलब है कि श्री नीतीश कुमार ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ विपक्ष की एकजुटता के लिए बीते दिनों दिल्ली में कई वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की थी, लेकिन श्रीमती गांधी के देश से बाहर रहने के कारण उनसे मुलाकात नहीं हो पाई थी।

श्री यादव ने कहा कि 20 लाख रोजगार के दावे को लेकर सरकार पूर्ण रूप से तैयार है और अपने वादे पर कायम है। उन्होंने कहा कि उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता कि कोई क्या कह रहा है। जिनको विश्वास नहीं हो रहा है वे कुछ दिन रुकें फिर देखें कि सरकार 20 लाख लोगों को रोजगार देने के वादे को कैसे पूरा करती है। इसके लिए महागठबंधन सरकार प्रतिबद्ध है और यह अवश्य किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT