Maharashtra Govt
Maharashtra Govt Priyanka Sahu -RE
पॉलिटिक्स

महाराष्‍ट्र में महाड्रामा: अब किस दिशा में जाएगी वहां की राजनीति

Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। जैसा कि, आप सभी जानते हैं महाराष्‍ट्र में सरकार बनाने का महाड्रामा थम ही नहीं रहा और सरकार बनाने का यह सुनहरा मौका शिवसेना के हाथ था, राज्‍यपाल ने 11 नवंबर की शाम साढ़े सात बजे तक सरकार बनाएं जाने के बारे में बताना था, लेकिन वह इसमें नाकाम रही। अब महाराष्ट्र की राजनीति आज मंगलवार को किस दिशा में जाएगी, यह देखना बेहद खास होगा, क्‍योंकि अब NCP को सरकार बनाने (Maharashtra Govt) का न्योता मिला है।

24 घंटे में सौंपना होगा समर्थन पत्र :

अब राज्यपाल ने सरकार बनाने का न्योता राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) को दिया है, जिसे 24 घंटे में सरकार बनाने के लिए समर्थन पत्र सौंपना होगा एवं सभी की नजरें राजनीति के माहिर खिलाड़ी एनसीपी प्रमुख शरद पवार पर टिकी हुई हैं।

संजय राउत ने किया ट्वीट :

इसके साथ ही शिवसेना के नेता संजय राउत द्वारा आज अपने ट्वीट के माध्‍यम से यह बात कहीं, उन्‍होंने अपने ट्वीट में लिखा- "लहरों से डर कर नौका पार नहीं होती, कोशिश करने वालों की कभी हार नही होती ।'' बच्चन. हम होंगे कामयाब.. जरूर होंगे...

महाराष्ट्र में बेशक राजनीतिक समीकरण काफी तेजी से बदलते ही जा रहे हैं, लेकिन सरकार किस पार्टी की बनेगी यह स्पष्ट नहीं हो पा रही है और तो और मुख्यमंत्री पद के लिए शिवसेना ने बीजेपी से अपनी 30 साल पुरानी दोस्ती भी तोड़ दी है।

इसके साथ ही बताते चलें कि, कल सरकार पर फैसले से पहले ही शिवसेना नेता संजय राउत की तबीयत बिगड़ गई थी, इस ही बीच कल 11 नवंबर की सुबह से ही ट्विटर पर #ShivSenaCheatsMaharashtra व #shivsenacheatsbalasaheb और #MaharashtraWithShivsena भी काफी ट्रेंड कर रहा है, इस बारे में पूरी खबर पढ़ने के लिए आप नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें-

#ShivSenaCheatsMaharashtra- भाजपा से गठबंधन तोड़ने पर नाराज़ लोग

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT