मल्लिकार्जुन खड़गे
मल्लिकार्जुन खड़गे Social Media
पॉलिटिक्स

ED बार-बार धमकी दे रही, कांग्रेस को बदनाम और परेशान करने की कोशिश कर रही: मल्लिकार्जुन खड़गे

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। नेशनल हेराल्ड से जुड़े एक मामले में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से बार-बार की जा रही पूछताछ को लेकर कांग्रेस पार्टी के नेताओं का गुस्‍सा भड़का हुआ है, ऐसे में वे सरकार के साथ-साथ प्रवर्तन निदेशालय (ED) के खिलाफ भी बयान दे रहे है। सोनिया गांधी से ED से पूछताछ को लेकर बयानबाजी का दौर जारी है। अब आज सुबह-सुबह कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे का बयान सामने आया है।

ED बार-बार धमकी दे रही है :

इस दौरान कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने अपने बयान में ED को निशाने पर लेते हुए कहा- ED बार-बार धमकी दे रही है, कांग्रेस को बदनाम और परेशान करने की कोशिश कर रही है। सोनिया गांधी की तबियत ठीक नहीं है लेकिन फिर भी परेशान किया जा रहा है। उन्हें लगता है ऐसा करने से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का मनोबल टूटेगा लेकिन हम पीछे नहीं हटने वाले हैं।

सदन में महंगाई का मुद्दा लगातार उठा रहे हैं :

इसके अलावा महंगाई के मुद्दे पर भी अपना बयान देते हुए कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि, ''आज फिर से हम सदन में जो महंगाई का मुद्दा 7 दिन से लगातार उठा रहे हैं उसे फिर से उठाएंगे। मैं खुद चैयरमैन से मिला और कहा कि आप हमें इस पर चर्चा की इज़ाजत दें लेकिन वे मानने को तैयार नहीं हैं।''

सच ही तानाशाही को करेगा खत्म :

बता दें कि, बीते दिन मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ईडी के समक्ष पेश होने के लिए ईडी दफ्तर पहुंची थी। इस दौरान कांग्रेस द्वारा विरोध प्रदर्शन किए जाने पर पार्टी के कई सांसदों एवं कांग्रेस नेता राहुल गांधी को हिरासत में लिया गया था। हिरासत में लिए जाने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर इशारा करते हुए इस अंदाज में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि, सिर्फ सच ही इस तानाशाही को खत्म करेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT