कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी डरने वाली नहीं: खड़गे
कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी डरने वाली नहीं: खड़गे Social Media
पॉलिटिक्स

किसी न किसी तरीके से परेशान करना चाहते हैं, कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी डरने वाली नहीं: खड़गे

Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को भारत जोड़ो यात्रा के दौरान महिलाओं के 'यौन शोषण' पर दिए बयान के चलते उन्‍हें नोटिस भी जारी हुआ था, इसके मद्देनजर आज दिल्ली पुलिस की टीम पूछताछ के संबंध में राहुल गांधी के घर पहुंची, जिस पर पार्टी नेता गरम है और सरकार पर जोरदार निशाने साध रहे है। अब कांग्रेस अध्‍यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का बयान आया है।

अडानी को बचाने के लिए वे (BJP) ये सब कर रहे :

दरअसल, कांग्रेस पार्टी के अध्‍यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भाजपा पर तंज कसते हुए अपने बयान में कहा- मुद्दे को भटका कर अडानी को बचाने के लिए वे (BJP) ये सब कर रहे हैं। वे कितनी भी कोशिश करें अडानी को बचाने की पर हम सवाल पूछते रहेंगे। वे किसी ना किसी तरीके से राहुल गांधी को परेशान करना चाहते हैं। कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी डरने वाली नहीं हैं।

तो वहीं, इससे पहले इन नेताओं ने सरकार को निशाने पर लेते हुए यह बयान दिए थे। जैसे ही राहुल गांधी के घर पुलिस की दबिश की खबर सामने आई तो पार्टी के बड़े तमाम नेताओं का प्रतिक्रिया देने का सिलसिला शुरू हो गया, जिसमें भाजपा व सरकार पर जोरदार निशोन साधे गए है।

बता दें कि, राहुल गांधी के नेतृत्‍व में भारत जोड़ो यात्रा श्रीनगर में थी तब वहां उन्‍होंने कहा था, महिलाओं का यौन शोषण हो रहा है। हमें शिकायतें मिली हैं कि, यहां महिलाओं का शारीरिक शोषण किया जा रहा है। इसी बयान के सिलसिले में जारी हुए नोटिस के बाद दिल्ली पुलिस उनसे पूछताछ के लिए उनके घर पहुंची। अधिक जानकारी के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें-

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT