मल्लिकार्जुन खड़गे
मल्लिकार्जुन खड़गे Raj Express
पॉलिटिक्स

मणिपुर की बात हम कर रहे हैं और यहां प्रधानमंत्री ईस्ट इंडिया कंपनी की बात कर रहे: मल्लिकार्जुन खड़गे

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे का PM के बयान पर पलटवार

  • पीएम मोदी की टिप्पणी पर जया बच्चन का बयान

  • राज्यसभा की कार्यवाही दोपहर 2 बजे तक के लिए स्थगित

दिल्‍ली, भारत। मणिपुर मुद्दे पर मचा सियासी बवाल खत्‍म ही नहीं हो रहा है, इस मसले पर चर्चा की मांग को लेकर विपक्षी सांसदों की संसद में नारेबाजी का दौर लगातार जारी है, ऐसे में सदनों की कार्यवाही भी नहीं हो रही है। इस बीच अब राज्यसभा की कार्यवाही को दोपहर 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आज बीजेपी संसदीय दल की बैठक विपक्ष को लेकर की गई टिप्‍पणी पर विपक्ष की ओर से पलटवार किया गया है।

PM मोदी के बयान पर मल्लिकार्जुन खड़गे का पलटवार :

दरअसल, राज्यसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि, इतने सारे प्रतिनिधि संसद में 267 के तहत नोटिस दे रहे हैं। आज मणिपुर जल रहा है, वहां दुष्कर्म हो रहे हैं। मणिपुर की बात हम कर रहे हैं और यहां प्रधानमंत्री ईस्ट इंडिया कंपनी की बात कर रहे हैं।

पीएम मोदी की टिप्पणी पर जया बच्चन का बयान :

इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर सपा सांसद जया बच्चन का भी बयान आया है, जिसमें उन्‍होंने कहा, मैं प्रधानमंत्री के बयान पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगी। मैं उनके कुर्सी की इज्जत करती हूं। उनकी पार्टी द्वारा और उनके द्वारा जितने भी भाषण दिए गए हैं 2014 से लेकर आज तक उसमें सभी जवाब मिल जाएंगे।

बता दें कि, बीजेपी संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा था- विपक्ष दिशा हीन है, अंग्रेज आए और उन्होंने अपना नाम ईस्ट इंडिया कंपनी रखा था उसी तरह विपक्ष अपने को INDIA के नाम से पेश कर रहा है। इंडिया नाम लगा लेने से ही नहीं हो जाता।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT