मनीष सिसोदिया
मनीष सिसोदिया Social Media
पॉलिटिक्स

जनता ने चुनाव में हरवाया तो अब BJP, Mayor चुनाव से भाग रही: मनीष सिसोदिया

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। दिल्‍ली में मेयर पद का चुनाव हो ही नहीं पा रहा है, आज दूसरी बार फिर चुनाव टल गए है। तो वहीं, दिल्‍ली मेयर का चुनाव टलने के बाद आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक महत्वपूर्ण प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया।

मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर बोला जोरदार हमला :

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भाजपा पर जोरदार हमला बोला और कहा- पहले BJP चुनाव से भागती रही, जब जनता ने चुनाव में हरवाया तो अब BJP, Mayor चुनाव से भाग रही है। हमारे पार्षद शांति से बैठे रहे तब BJP पार्षदों ने जानबूझकर हंगामा किया। उसके बाद Pro-tem speaker ने अनिश्चितकाल के लिए सदन स्थगित कर दिया।

हम आज Media के माध्यम से मांग कर रहे हैं इस Meeting को पुनः बुलाया जाए, और Mayor का Election कराया जाए, हमारे सभी पार्षद, विधायक और सांसद House में बैठे हैं।
दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया

BJP अब Mayor चुनाव से भाग रहे हैं :

आगे उन्‍होंने यह बात भी कहीं कि, BJP पहले MCD चुनाव से भागी… जनता ने चुनाव में हरा दिया तो अब Mayor चुनाव से भाग रहे हैं। भाजपा का मतलब है - 'भागती जनता पार्टी'।

तो वहीं, दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा- बीजेपी पहले MCD चुनाव से भागी … जनता ने चुनाव में हरा दिया तो अब मेयर चुनाव से भाग रहे है। भाजपा का मतलब है - भागती जनता पार्टी।

तो वहीं, इससे पहले दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज मंगलवार को उप राज्यपाल वीके सक्सेना पर राज्य सरकार को दरकिनार करते हुए मुकदमों की मंजूरी देने का आरोप लगाते हुए यह कहा था- इससे ऐसी स्थिति पैदा हो गई है, जहां राज्य के खिलाफ गंभीर अपराध करने वाले आरोपी असानी से मुक्त हो सकते हैं। चुनी हुई सरकार मुकदमा चलाने की मंजूरी देती है।

बता दें कि, आज दूसरी बार दिल्‍ली मेयर के चुनाव होने थे, लेकिन आप और भाजपा पाषर्दो के जोरदार हंगामें की वजह से सदन को अनिश्चितकाल के लिए स्‍थति कर दिया और यह चुनाव टल गए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT