मनीष सिसोदिया
मनीष सिसोदिया Social Media
पॉलिटिक्स

अमित शाह पहले BJP के नेताओं के घर बुलडोज़र चलाएं जिन्होंने अवैध निर्माण करवाए: मनीष सिसोदिया

Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्ली में अवैध अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई का दौर जारी है और अतिक्रमण का अभियान चल रहा है। तो वहीं, कई इलाकों में अतिक्रमण विरोधी अभियान का विरोध भी हो रहा है। इस बीच अब दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का बयान सामने आया, जिसमें उन्होंने भाजपा को निशाने पर लेते हुए यह बात कही है।

दिल्ली में भाजपा की बुलडोज़र से वसूली की बहुत बड़ी योजना है :

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भाजपा को निशाने पर लेते हुए अपने बयान में कहा- दिल्ली में भाजपा की बुलडोजर से वसूली की बहुत बड़ी योजना है। इस मामले में मैंने गृह मंत्री अमित शाह को चिट्ठी भी लिखी है। दिल्ली में 63 लाख घरों पर भाजपा ने बुलडोजर चलाने की तैयारी की है। इनमें से 60 लाख कच्ची कॉलोनी और झुग्गी झोपड़ियां हैं।

इसप्रकार की बुलडोजर से वसूली का AAP कड़ा विरोध करती है। AAP का एक-एक विधायक जनता के साथ खड़ा है। चाहें जो भी हो जाए इनके बुलडोजर को हम रोकेंगे, चाहे हमें जेल जाना पड़े।
दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आगे यह भी कहा- BJP की MCD दिल्ली में 63 लाख मकानों को तोड़ने का Plan बना चुकी है। यह देश भर में सबसे बड़ी तबाही होगी, चारों तरफ हाहाकार मच जाएगा। ऐसे तो दिल्ली की 70% आबादी के ऊपर Bulldozer चल जाएगा।

▪️BJP का MCD में Tenure खत्म हो रहा है इसलिए वो उगाही करने के लिए Bulldozer लेकर निकली है

▪️AAP का हर MLA गरीबों के साथ खड़ा है। हम उनका मकान नहीं टूटने देंगे, चाहे हमें जेल जाना पड़े

▪️अमित शाह पहले BJP के नेताओं के घर बुलडोज़र चलाएं जिन्होंने अवैध निर्माण करवाए।

तो वहीं, मनीष सिसोदिया ने अपने ट्विटर अकाउंट में लिखा- दिल्ली में बुलडोज़र से वसूली की भाजपा की साज़िश। 63 लाख घरों पर बीजेपी का तबाही का प्लान है. 60 लाख घर कच्ची कॉलोनी व झुग्गियों में है और तीन लाख घर पक्की कालोनियों में, बीजेपी का इन 63 लाख परिवारों को संदेश साफ़ है - या तो पैसा दो या बुल्डोज़र से तबाह होने को तैयार रहो।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT