मनीष सिसोदिया ने साधा जोरदार निशना, कहा
मनीष सिसोदिया ने साधा जोरदार निशना, कहा  Social Media
पॉलिटिक्स

मनीष सिसोदिया ने साधा जोरदार निशाना, कहा- PM मोदी की सोच घटिया और छोटी है

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र चल रहा है, इस दौरान कथित शराब घोटाले को लेकर सीबीआई जांच का सामना कर रहे दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अपना भाषण दिया, जिसमें उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेते हुए जमकर कटाक्ष किया है।

पीएम मोदी की सोच घटिया और छोटी है :

दरअसल, दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र के दौरान दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा- पीएम मोदी की सोच घटिया और छोटी है। आज यदि केजरीवाल पीएम होते और वह किसी और पार्टी के शिक्षा मंत्री होते तो उन्हें गले लगाते, क्योंकि उनकी सोच छोटी नहीं है।

केजरीवाल सरकार अच्छा काम कर रही है, उसे रोकने के लिए सीबीआई की रेड डलवाई गई।यदि आज अरविंद केजरीवाल देश के प्रधानमंत्री होते और मैं किसी दूसरी पार्टी का शिक्षा मंत्री होता तो मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि, वह ऐसी नीची हरकत नहीं करते। वह छोटी सोच नहीं रखते हैं कि, कोई अच्छा काम कर रहा है तो उसके घर पर सीबीआई की रेड डलवा दे। मोदी जी ने भी कुछ अच्छा काम किया है तो साथ जाकर खड़े हुए हैं। मोदी जी साथ नहीं खड़े हुए तो खुद आगे जाकर काम किया चाहे योगा हो या साफ सफाई का हो।
दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया

केजरीवाल पीएम होते तो मुझे बुलाते :

उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आगे यह भी कहा कि, ''केजरीवाल पीएम होते तो मुझे बुलाते, प्यार से गले लगाते, पूछते कि कैसे कर रहे हो, हमें दूसरे राज्यों में भी करना है। कोई भी अच्छा काम करे उन्हें असुरक्षा महसूस होने लगती है। कहीं यह मेरी कुर्सी तो नहीं ले लेगा। यह जो हरकत है यह प्रधानमंत्री की घटिया सोच को दिखाती है। बताती है कि, सोच कितनी छोटी है। इसी की वजह से हम आजादी के 75 साल बाद भी पिछड़े हुए हैं।''

एक पैसे की बेइमानी नहीं की :

इस दौरान उन्‍होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज करते हुए यह बात भी कहीं कि, ''एक पैसे की बेइमानी नहीं की है। 1000 और रेड कर लोगे मेरे खिलाफ, कुछ नहीं मिलेगा। एक पैसे की बेइमानी नहीं की है। दिल्ली के एजुकेशन को बहेतर जरूर किया है। फर्जी एफआईआर है, धूल में लठ चला रहे हैं। असली वजह यह है कि दुनियाभर में जो तारीफ हो रही है वह इनसे सहन नहीं होती है। 75 साल में यही होता आया है कि कोई अच्छा काम करने लगे तो सीबीआई लेकर खड़े हो जाओ।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT