CBI की रेड पर मनोज झा का भाजपा पर निशाना
CBI की रेड पर मनोज झा का भाजपा पर निशाना Social Media
पॉलिटिक्स

बिहार में RJD सांसद और MLC के आवास पर CBI की रेड पर मनोज झा का भाजपा पर निशाना

Priyanka Sahu

बिहार, भारत। बिहार विधानसभा में आज बुधवार को फ्लोर टेस्ट है, इस बीच यह बड़ी खबर सामने आ रही है कि, बिहार में केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) द्वारा आज बुधवार को कथित जमीन-रेलवे नौकरियों के मामले में छापेमारी की जा रही है और ये छापेमारी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के दो नेता एक सांसद अशफाक करीम और दूसरे एमएलसी सुनील सिंह के आवास पर हो रही है। ऐसे में RJD नेताओं की बयानबाजी शुरू हो गयी है।

ED, CBI नहीं आप इन्हें भाजपा की रेड कहिए :

दरअसल, बिहार के पटना में राजद सांसद और एमएलसी के आवास पर CBI की रेड पर RJD सांसद मनोज झा ने अपना बयान दिया और भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा- आज बिहार विधानसभा में फ्लोर टेस्ट है और इन्होंने (BJP) डराने के लिए आज का दिन चुना है, आप राजनीतिक रूप से लड़ाई नहीं लड़ सकते हैं। आप इन्हें ED, CBI की नहीं आप इन्हें भाजपा की रेड कहिए। ये संगठन भाजपा के लिए काम करती है।

कल ही हमारे उप मुख्यमंत्री ने यह कहा था कि ये लोग (BJP) इस स्तर पर जाएंगे। एक दिन वो भी आएगा जब आप नहीं होंगे और आप भी इसी ज़द में आएंगे। दिल्ली से लेकर महाराष्ट्र और फिर बिहार आपके पास स्क्रिप्ट वही है। हम बिहारी है टिकाऊ हैं... बिकाऊ नहीं हैं।
RJD सांसद मनोज झा

पटना के अध्यक्ष सुनील सिंह का बयान :

तो वहीं, राजद एमएलसी और बिस्कोमान पटना के अध्यक्ष सुनिल सिंह का भी बयान सामने आया है, जिसमें उन्‍होंने यह बात कहीं है कि, "यह जानबूझकर किया जा रहा है, इसका कोई मतलब नहीं है। वे यह सोचकर ऐसा कर रहे हैं कि डर के मारे विधायक उनके पक्ष में आएंगे।"

बता दें कि, बिहार में छापेमारी ऐसे समय हो रही है, जब राज्‍य की नीतीश कुमार की महागठबंधन सरकार को फ्लोर टेस्ट से गुजरना है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT