UP निकाय चुनाव से पहले मायावती ने वोट को लेकर की यह भावुक अपील...
UP निकाय चुनाव से पहले मायावती ने वोट को लेकर की यह भावुक अपील...  Social Media
पॉलिटिक्स

UP निकाय चुनाव से पहले मायावती ने वोट को लेकर की यह भावुक अपील...

Priyanka Sahu

उत्‍तर प्रदेश, भारत। उत्‍तर प्रदेश में आगामी नगर निकाय चुनाव के प्रचार का आज मंगलवार को अंतिम दिन है, इस मौके पर राजनीतिक पार्टियों का मतदाताओं को रिझाने के लिए एक-दूसरे पर वार-पलटवार किया जा रहा है। इसी बीच आज बहुजन समाजवादी पार्टी (BSP) प्रमुख मायावती का बड़ा बयान आया है।

मायावती ने मतदाताओं से की भावुक अपील :

इस दौरान बहुजन समाजवादी पार्टी (BSP) की प्रमुख मायावती ने निकाय चुनाव मतदान से पहले अपने ट्विटर के जरिए बयान जारी किया है, जिसमें उन्‍होंने विरोधी पार्टियों पर सीधा निशाना साधते हुए मतदाताओं से भावुक अपील की है। साथ ही गंभीर आरोप लगाते हुए यह बात भी कहीं है कि, यूपी निकाय चुनावों के तहत चार मई को होने वाले पहले चरण के चुनाव हेतु हालाँकि विरोधी पार्टियों ने साम, दाम, दंड, भेद आदि अनेकों हथकंडों का लगातार इस्तेमाल किया है, लेकिन लोगों को वोट के अपने बहुमूल्य संवैधानिक हक़ व दायित्व के प्रति वफ़ादार व ईमानदार रहकर ही वोट डालना है।

साथ ही, इस चुनाव के लिए भी भाजपा व अन्य विरोधी पार्टियों ने लुभावने वादों, हवा हवाई बातों तथा कागजी दावे करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है, लेकिन वोटरों को इनके बहकावे में न आकर अपने व अपने क्षेत्र के हित एवं विकास के लिए बीएसपी उम्मीदवारों को ही वोट देने की अपील।
बहुजन समाजवादी पार्टी की प्रमुख मायावती

बता दें कि, यूपी में निकाय चुनाव के लिए राज्य निर्वाचन आयोग की ओर से 4 मई और 11 मई को दो चरणों में चुनाव तारीख तय की है। इस बार नगर निगम के चुनाव में ईवीएम का प्रयोग किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT