हमारी पार्टी पूर्व के शासनकाल की तरह फिर सरकार चलाएगी: मायावती
हमारी पार्टी पूर्व के शासनकाल की तरह फिर सरकार चलाएगी: मायावती Social Media
पॉलिटिक्स

जनता BSP को सत्ता में वापस लाएगी, हमारी पार्टी पूर्व की तरह फिर सरकार चलाएगी: मायावती

Priyanka Sahu

उत्तर प्रदेश, भारत। बहुजन समाज पार्टी (BSP) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती का आज 66वां जन्मदिन है, इस मौके पर आज यूपी के विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। साथ ही जनता द्वारा BSP को वापस सत्ता में लाए जाने का दावा किया है।

जनता हमारी पार्टी को फिर से सत्ता में जरूर लेकर आएगी :

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में BSP की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने कहा- आगामी विधानसभा चुनाव में जनता हमारी पार्टी को फिर से सत्ता में जरूर लेकर आएगी और मैं भी उन्हें विश्वास दिलाना चाहती हूं कि, इस बार सत्ता में आने के बाद हमारी पार्टी अपने पूर्व के रहे शासनकाल की तरह ही फिर से यहां सभी मामले में सरकार चलाएगी।

मेरे जन्मदिन को जन कल्याण दिवस के रूप में मनाएं, मेरे जन्मदिन पर वंचितों की मदद करें। बीएसपी जरूरतमंदों की मदद करती है। उत्तर प्रदेश में दोबारा बहुजन समाज पार्टी की सरकार बनेगी, 2007 की सरकार की तरह फिर से सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय को ध्यान रखते हुए काम किया जाएगा।
BSP की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती

53 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम फाइनल :

मायावती ने बताया, ''हमने विधानसभा की 58 सीटों में से 53 सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नाम को फाइनल कर लिया है और शेष 5 सीटों पर भी उम्मीदवारों के नाम एक या दो दिन में फाइनल हो जाएंगे।''

बीएसपी चीफ मायावती ने आगे यह भी कहा- विरोधी पार्टियां और जातिवादी मीडिया मेरे लोगों के बीच ना जाने को लेकर गलत बातें करते रहते हैं। एजेंसियां गलत सर्वे दिखा रही हैं, उत्तर प्रदेश में फिर से बीएसपी की सरकार बनेगी। मेरा कोई निजी परिवार नहीं है। मेरे परिवार में गरीब, दलित और वंचित हैं, वो मुझे बहनजी कहकर बुलाते हैं। नौजवनों का बड़ी संख्या वोट बीएसपी को ही मिलने वाले हैं। इस मौके पर मायावती ने एक किताब का भी विमोचन किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT