BSP का संकल्‍प अब UP की तस्वीर को बदल देने का है: मायावती
BSP का संकल्‍प अब UP की तस्वीर को बदल देने का है: मायावती Social Media
पॉलिटिक्स

BSP का संकल्‍प अब UP की तस्वीर को बदल देने का है: मायावती

Author : Priyanka Sahu

उत्‍तर प्रदेश, भारत। बहुजन समाज पार्टी (BSP) उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारी में जोरदार ढंग से जुट गई है और अब चुनाव को लेकर कई बड़े दावा कर रही है एवं आज मऊ से पार्टी के विधायक माफिया मुख्तार अंसारी का टिकट भी काट दिया है। इस दौरान बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर कई बातें कहीं व किसी भी माफिया को टिकट न दिए जाने का ऐलान किया है।

यूपी के बीएसपी स्टेट अध्यक्ष भीम राजभर के नाम को फाइनल :

बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने अपने पहले ट्वीट में लिखा- बीएसपी का अगामी यूपी विधानसभा आमचुनाव में प्रयास होगा कि, किसी भी बाहुबली व माफिया आदि को पार्टी से चुनाव न लड़ाया जाए। इसके मद्देनजर ही आजमगढ़ मण्डल की मऊ विधानसभा सीट से अब मुख्तार अंसारी का नहीं बल्कि यूपी के बीएसपी स्टेट अध्यक्ष श्री भीम राजभर के नाम को फाइनल किया गया है।

मायावती ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा- जनता की कसौटी व उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने के प्रयासों के तहत ही लिए गए इस निर्णय के फलस्वरूप पार्टी प्रभारियों से अपील है कि, वे पार्टी उम्मीदवारों का चयन करते समय इस बात का खास ध्यान रखें, ताकि सरकार बनने पर ऐसे तत्वों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई करने में कोई भी दिक्कत न हो।

यूपी की तस्वीर को भी अब बदल देने का है :

इस दौरान उन्‍होंने अगले ट्वीट में UP की तस्‍वीर को बदल दिए जाने का दावा करते हुए कहा- बीएसपी का संकल्प ’कानून द्वारा कानून का राज’ के साथ ही यूपी की तस्वीर को भी अब बदल देने का है, ताकि प्रदेश व देश ही नहीं बल्कि बच्चा-बच्चा कहे कि,, सरकार हो तो बहनजी की ’सर्वजन हिताय व सर्वजन सुखाय’ जैसी तथा बीएसपी जो कहती है वह करके भी दिखाती है यही पार्टी की सही पहचान भी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT