PM Modi Haryana Election Rally
PM Modi Haryana Election Rally  Social Media
पॉलिटिक्स

हरियाणा: मोदी की चुनावी रैली में उठे सवाल- 'कहां है बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ'

Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाण विधानसभा चुनाव के लिए थानेसर मेें मंगलवार 15 अक्‍टूबर को एक चुनावी रैली (PM Modi Haryana Election Rally) को संबोधित कर रहे थे, इस दौरान ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ' के नारे को लेकर वहां हो-हल्ला मच गया। रैली में मौजूद कई लोग अपने स्थान पर खड़े होकर यह देखने लगे कि, आखिर चल क्या रहा है?

‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ' पर उठाए सवाल :

दरअसल, हुआ ये कि, PM मोदी की चुनावी रैली में एक व्यक्ति ने ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ' पर सवाल उठाते हुए नारे लगाए, साथ ही मंच की तरफ कुछ कागज भी फेंके, फिलहाल फिर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना सम्बोधन रोका नहीं, बल्कि जारी ही रखा। यहां तक की इस व्यक्ति ने जोर से चिल्लाते हुए ये भी कहा- ''कहां है बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ?'' इसके बाद रैली में लगभग पांच मिनट तक हो-हल्ला मच गया।

पुलिस ने व्यक्ति को पकड़ा :

चुनावी रैली में ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ' मामलेे पर बवाल मचाने वाले इस व्यक्ति को पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिसकर्मियों ने व्यक्ति को मीडिया ब्लॉक के पास रोका और उसे वहां से ले गए। इस व्यक्ति की पहचान जगाधरी के रहनेवाले अशोक कुमार के रूप में हुई है।

फेंके गए कागज में क्‍या लिखा ?

PM मोदी के सम्बोधन स्थल की तरफ व्‍यक्ति द्वारा जो कागज फेंके गए थे, उसमें लिखा है- ''यमुनानगर में आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ 26 अगस्त को उसके शिक्षक ने कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया।'' व्यक्ति ने ये आरोप भी लगाया है कि, जब इस मामले की शिकायत पुलिस से की, तो उन्होंने कोई कार्रवाई करने के बजाय छात्रा के माता-पिता पर ही प्राथमिकी दर्ज कर दी। धरने के बाद भी पुलिस ने प्राथमिकी नहीं वापस ली। इस मामले पर पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, मामले में जांच चल रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT