काशिफ पोर्नोग्राफी, सेक्स रैकेट का धंधा करता है
काशिफ पोर्नोग्राफी, सेक्स रैकेट का धंधा करता है Syed Dabeer Hussain - RE
पॉलिटिक्स

काशिफ पोर्नोग्राफी, सेक्स रैकेट का धंधा करता है, इसके वानखेड़े से संबंध है: नवाब मलिक

Priyanka Sahu

महाराष्ट्र, भारत। महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और NCP के नेता नवाब मलिक इन दिनों लगातार ही क्रूज ड्रग्स केस को लेकर नए-नए खुलासे कर रहे हैं। अब आज शुक्रवार को फिर नवाब मलिक का बयान सामने आया है, जिसमें यह आरोप लगाए गए हैं।

काशिफ और समीर वानखेड़े अच्छे दोस्त हैं :

दरअसल, महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और NCP के नेता नवाब मलिक ने आज फैशन टीवी का हेड काशिफ खान पर ड्रग पार्टी आयोजित करने के साथ ही पोर्नोग्राफी और सेक्स रैकेट का आरोप लगाते हुए कहा कि, ''काशिफ और समीर वानखेड़े अच्छे दोस्त हैं, इसी वजह से उसे नहीं पकड़ा गया। NCB को इस बात की जांच करनी चाहिए कि, आखिर क्यों समीर वानखेड़े और उनकी टीम ने काशिफ खान को वहां से जाने दिया।''

मेरा सवाल था “दाढ़ी वाला कौन?” ये दाढ़ी वाला फैशन टीवी का इंडिया हेड काशिफ खान है। ये फैशन के नाम पर पोर्नोग्राफी, ड्रग, सेक्स रैकेट का धंधा करता है। इसके समीर वानखेड़े से संबंध हैं। एक अधिकारी ने बताया कि, समीर वानखेड़े ने कई बार काशिफ खान पर छापेमारी रुकवाई थी।
NCP नेता नवाब मलिक

आगे उन्‍होंने यह भी कहा- मैंने कभी वानखेड़े के परिवार के बारे में कुछ नहीं बोला। सिर्फ उनका बर्थ सर्टिफिकेट जारी किया था। मेरी लड़ाई उनके परिवार से नहीं है, मैं सिर्फ उस अन्याय के खिलाफ आवाज उठा रहा हूं जो वानखेड़े द्वारा जेल में बंद 100 से ज्यादा लोगों के साथ किया गया है। मैंने कभी वानखेड़े के परिवार पर कोई निजी हमला नहीं किया। मुझे किसी ने उनके निकाह की तस्वीर भेजी थी और भेजने वाले की इच्छा थी की वह तस्वीर सोशल मीडिया में डाली जाए, इसलिए मैंने वह डाली। जब तक कोई अपराध नहीं किया जाता है, तब तक किसी निर्दोष व्यक्ति को कैद करना गलत है। वानखेड़े के आने के बाद NCB ने कई लोगों पर झूठे आरोप लगा कर उन्हें जेल में डाल दिया। एक महीने के भीतर अब कई चीजें बदल रही हैं।

यूपीवुड तैयार हो जाएगा तो यह उनकी गलतफहमी है :

इतना ही नहीं बल्कि NCP नेता नवाब मलिक ने आगे UP की योगी सरकार व भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए यह बयान भी दिया कि, ''योगी महाराज नोएडा में फिल्म सिटी बनाना चाहते हैं। ताज महल होटल में आकर जितने भी BJP वाली सोच के समर्थकों से मिले, उन्हें लगता है कि बॉलीवुड को बदनाम कर बॉलीवुड मुंबई से बाहर चला जाएगा और योगी सोच रहे हैं कि यूपीवुड तैयार हो जाएगा तो यह उनकी गलतफहमी है।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT