महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक का बयान- वे NCB के गलत कामों का पर्दाफाश करेंगे
महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक का बयान- वे NCB के गलत कामों का पर्दाफाश करेंगे Syed Dabeer Hussain - RE
पॉलिटिक्स

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक का बयान- वे NCB के गलत कामों का पर्दाफाश करेंगे

Author : Priyanka Sahu

महाराष्ट्र, भारत। महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री और एनसीपी प्रवक्ता नवाब मलिक लगातार ही नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की कार्रवाई पर सवाल खड़े कर रहे हैं। अब आज शनिवार को उन्‍होंने एक के बाद एक सिलसिलेवार ट्वीट साझा किए हैं।

NCB के गलत कामों का पर्दाफाश करेंगे :

दरअसल, क्रूज ड्रग्स पार्टी के मामले के बाद महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने कुछ ऐसे ट्वीट किए हैं, जो एनसीबी पर सवाल खड़े कर रहे हैं और उनके लिए सबूत भी पेश किए हैं। साथ ही उन्‍होंने कहा है- वे NCB के गलत कामों का पर्दाफाश करेंगे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि, वो ये सब प्रेस के जरिए नहीं बल्कि अपने ट्विटर हैंडर पर जानकारी देकर करेंगे।

वानखेड़े को यह खुलासा करना चाहिए :

महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री और एनसीपी प्रवक्ता नवाब मलिक ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर आरोप लगाते हुए कहा है कि, ''उन्होंने फ्लेचर पटेल नाम के शख्स को तीन अलग-अलग केसों में गवाह बनाया था। इसके अलावा मलिक ने एक लेडी डॉन का भी जिक्र किया है। मलिक का कहना है कि वानखेड़े को यह खुलासा करना चाहिए कि फ्लेचर पटेल और लेडी डॉन के साथ उनके क्या संबंध हैं।''

पहले ट्वीट में नवाब मलिक ने पूछा- 'फ्लेचर पटेल कौन है? इसका एनसीबी और उसके एक अधिकारी से क्या कनेक्शन है? थोड़ी देर में खुलासा किया जाएगा।

इसके बाद नवाब मलिक ने दूसरे ट्वीट में फ्लेचर पटेल की कई तस्वीरें पोस्ट की, जिसमें वह एनसीबी के जोनल अधिकारी समीर वानखेड़े के साथ दिख रहे हैं। साथ ही ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'ये हैं फ्लेचर पटेल।' तो वहीं, तीसरे ट्वीट में मलिक ने फ्लेचर की एक तस्वीर शेयर की जिसमें उसके साथ एक महिला दिख रही है और उन्‍होंनेे इस ट्वीट में लिखा, ''फ्लेचर पटेल इस तस्वीर में किसी के साथ हैं जिसे वह माय लेडी डॉन बुलाते हैं। यह लेडी डॉन कौन है? नवाब मलिक ने 3 पंचनामा के फ्रंट पेज की फोटो शेयर की जिसमें फ्लेचर पटेल को पंच बनाया गया था।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT