राहुल पर जमकर भड़की निर्मला सीतारमण
राहुल पर जमकर भड़की निर्मला सीतारमण Social Media
पॉलिटिक्स

राहुल पर जमकर भड़की निर्मला सीतारमण, कहा- PM के खिलाफ निराधार आरोप लगाने में बार-बार अपराध कर रहे

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। कांग्रेस और भाजपा के बीच जमकर बयानबाजी चल रही है, इस दौरान दोनों पार्टियों के नेता एक-दूसरे पर निशाना साध रहे है। इस बीच अब आज गुरुवार को केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का बयान आया है, जिसमें उन्‍होंने कांग्रेस के नेता राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए यह बयान दिया है।

दरअसल, केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने अपने बयान में विपक्ष को आड़े हाथ लेते हुए कहा- विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। वे ऐसे मुद्दे उठाते हैं कि सभी को पास ले आए। ममता बनर्जी खुद अडानी का स्वागत करती हैं। आप हमसे सवाल करें हमें परवाह नहीं है। हमारे पास कुछ छुपाने के लिए नहीं है।

राहुल गांधी पर भड़की सीतारमण :

इस दौरान निर्मला सीतारमण कांग्रेस नेता राहुल गांंधी पर भी जमकर भड़की और कहा- प्रधानमंत्री के खिलाफ निराधार आरोप लगाने के मामले में वे बार-बार अपराध कर रहे हैं। अगर कांग्रेस नेता को लगता है कि अडानी को "ये सब चीजें" भाजपा ने दी हैं, तो यह सच नहीं है। केरल की कांग्रेस सरकार ने थाली में सजाकर विझिंगम पोर्ट अदाणी समूह को दी थी। यह फैसला किसी निविदा के आधार पर नहीं किया गया था। 2019 में राफेल के आरोपों में जब राहुल गांधी ने बयान दिए तब उन्हें सर्वोच्च न्यायालय में माफी मांगनी पड़ी। उससे पहले RSS के खिलाफ जब गलत बयान देने पर लिखित माफीनामा देना पड़ा। आज आप (राहुल गांधी) बोलते हैं मैं गांधी हूं सावरकर नहीं। क्या उन्हें याद है कि उन्होंने माफी मांगी थी?

अगर कोई गड़बड़ी हो रही है तो यह कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकारों में हो रहा है, पर राहुल गांधी इसके बारे में एक शब्द भी नहीं बोलेंगे।
केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण

इसके अलावा चीन काे लेकर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने आगे यह भी कहा कि, ''हमारी सरकार ने चीनियों को अरुणाचल प्रदेश में प्रवेश करने से रोका है। हमारे काम ही बोलते हैं।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT