नितेश राणे
नितेश राणे  Raj Express
पॉलिटिक्स

संजय राउत NCP में शामिल होंगे, महाराष्ट्र की राजनीतिक में एक बड़ा भूकंप आने वाला है: नितेश राणे

Priyanka Sahu

महाराष्ट्र, भारत। महाराष्ट्र की राजनीतिक में किसी न किसी बयान को लेकर अटकलें जारी रहती है, इस बीच अब यह खबर सामने आ रही है कि, अगले कुछ दिनों में इस राज्‍य की सियासत में बड़ा भूकंप आने वाला है, क्‍योंकि शिवसेना के नेता संजय राउत के एनसीपी में शामिल हो सकते है। इस बारे में बीजेपी विधायक नितेश राणे का बड़ा बयान सामने आया है।

इस दौरान बीजेपी विधायक नितेश राणे ने अपने बयान में यह दावा किया है कि, ''10 जून से पहले संजय राउत एनसीपी में शामिल होंगे। महाराष्ट्र की राजनीतिक में अगले कुछ दिनों में एक बड़ा भूकंप आने वाला है। उद्धव ठाकरे ने सांप को दूध पिलाया है, राउत बालासाहेब ठाकरे के भी नहीं हो पाए तो उद्धव के क्या होंगे! संजय राउत समाजवादी विचारधारा को मनाने वाला व्यक्ति हैं] हिंदुत्व से संजय राउत का कोई लेना देना नहीं है।''

संजय राउत को केरला स्टोरी नहीं पसंद लगता है उन्हें केवल रशियन स्टोरी पसंद है। अगर राउत को केरल स्टोरी नहीं पसंद तो जल्द ही OTT पर दिशा सालियान फाइल्स का प्रीमियर होगा, इसलिए ही लगातार संजय राउत अजित पवार के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं।
बीजेपी विधायक नितेश राणे

इतना ही नहीं, बीजेपी विधायक नितेश राणे की ओर से आगे अपने बयान में यह बात भी कहीं गई है कि, अगर आपको 'द केरला स्टोरी' पसंद नहीं है तो हम जल्द ही आपकी पसंद की फिल्म दिशा सालियान फाइल्स ओटीटी पर रिलीज करेंगे। अगर दिशा सालियान फाइल्स भी नहीं पसंद आई तो 'द रशियन स्टोरी' का लिंक आपको भेजता हूं। आज रविवार का दिन है परिवार के साथ मिलकर राउत को रशियन स्टोरी देखनी चाहिए। 

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT