बिहार चुनाव की सरगर्मियां तेज, नीतीश का तेजस्वी के बयान पर पलटवार
बिहार चुनाव की सरगर्मियां तेज, नीतीश का तेजस्वी के बयान पर पलटवार Priyanak Sahu -RE
पॉलिटिक्स

बिहार चुनाव की सरगर्मियां तेज, नीतीश का तेजस्वी के बयान पर पलटवार

Author : Priyanka Sahu

बिहार, भारत। देश में कोरोना महामारी के बीच बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो रही हैं। यहां सत्‍ताधारी पार्टी और विपक्ष के नेताओं में एक-दूसरी पर वार-पलटवार का दौर शुरू हो गया है। हाल ही में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बयान सामने आया है, जिसमें उन्‍होंने राजद नेता तेजस्वी यादव के आरोप पर पलटवार किया है।

क्‍या है नीतीश कुमार का बयान ?

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज बुधवार को अपने बयान दिया, जिसमें उन्‍होंने तेजस्वी यादव के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि, ‘‘हमको कहते हैं बाहर नहीं निकले हैं, लॉकलाडन लागू है, पूरे देश में कहा जा रहा है कि नहीं निकलना है। प्रतिदिन एक-एक चीज की समीक्षा, सारा काम कर रहे हैं, खुद कहा रहते हैं भाग करके इसका कोई ठिकाना नहीं है, पार्टी के लोगों को भी पता नहीं है।‘‘

क्‍या था तेजस्वी यादव का बयान :

उल्लेखनीय है कि, विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने बीते ही दिन यानी मंगलवार को ट्वीट साझा करते हुए CM नीतीश कुमार पर घर से नहीं निकलने का आरोप लगाया था। साथ उन्होंने ट्वीट में ये भी लिखा था कि, ''आदरणीय मुख्यमंत्री जी, इस संकटकाल में स्वास्थ्य व्यवस्था, गरीबों-श्रमिकों की वस्तुस्थिति जानने और राज्यवासियों की हौसलाअफजाई करने विगत 84 दिन से आप घर से बाहर नहीं निकले है। आप ऐसा करने वाले देश के अकेले मुख्यमंत्री हैं। अगर कोई डर है तो आगे-आगे मैं आपके साथ चलूंगा। लेकिन अब तो निकलिए।''

बता दें कि, इस साल के अंत तक बिहार में विधानसभा चुनाव होने की संभावना है। हालांकि, लॉकडाउन और कोरोना संकट के चलते ने राजनीतिक दलों के प्रचार पर रोक जरूर लगा दी है, परंतु नेताओं के बयानबाजी जारी है। हाल ही के कुछ दिन पहले ही भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्‍ठ नेता व केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार में वर्चुअल रैली को संबोधित किया था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT