मोरबी पुल हादसे पर पी. चिदंबरम का भाजपा पर निशाना
मोरबी पुल हादसे पर पी. चिदंबरम का भाजपा पर निशाना  Social Media
पॉलिटिक्स

मोरबी पुल हादसे पर पी. चिदंबरम का भाजपा पर निशाना- गुजरात के नाम को शर्मसार कर दिया

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। गुजरात का मोरबी पुल हादसा अभी तक कोई भूला नहीं है और इस मामले को लेकर अभी भी राजनीति हो रही है। अब आज मोरबी पुल हादसे को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम का रिएक्‍शन आया है, जिसमें उन्‍होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है।

मोरबी ब्रिज गिरने की घटना ने गुजरात के नाम को शर्मसार कर दिया :

दरअसल, गुजरात के मोरबी पुल हादसे पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, ''मोरबी ब्रिज गिरने की घटना ने गुजरात के नाम को शर्मसार कर दिया है। सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात यह है कि पुल हादसे के लिए सरकार की ओर से अभी तक किसी ने माफी तक नहीं मांगी है और न किसी ने इसकी जिम्मेदारी लेकर इस्तीफा दिया है।''

गुजरात की सरकार वहां के मुख्यमंत्री के द्वारा नहीं चलाई जाती, बल्कि यह दिल्ली से संभाली जाती है। 
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम

चिदंबरम ने आप पर भी निशाना साधा :

इतना ही नहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम ने इस दौरान सिर्फ भाजपा ही नहीं ब‍ल्कि आम आदमी पार्टी पर भी निशाना साधा और यह कहा है कि, ''यदि आप दिल्ली में हवा की गुणवत्ता पर विश्वास करते हैं, तो आप गुजरात में अरविंद केजरीवाल को वोट नहीं देंगे।''

बता दें कि, गुजरात के मोरबी क्षेत्र में 30 अक्टूबर को केबल ब्रिज गिर जाने से बड़ा दर्दनाक हादसा हुआ था। हालांकि, यह मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है। इस पुल हादसे में 135 लोगों की मौत हो गई थी हादसे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी भीषण हादसे का जायजा लेने मोरबी पहुंचे। तो वहीं, हादसे का जायजा लेने से पहले देर रात के वक्‍त गांधीनगर राजभवन में मोरबी पुल हादसे को लेकर उन्‍होंने समीक्षा बैठक की थी, जिसमें PM मोदी ने हादसे की जानकारी लेने के साथ ही लोगों की मदद करने के निर्देश के अलावा 2 नवंबर को प्रदेश में राजकीय शोक रखने का फैसला किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT