Parliament Budget Session Fourth Day
Parliament Budget Session Fourth Day  Social Media
पॉलिटिक्स

किसी तरह का नारा न लगाए, यह संसद है बाजार नहीं: वेंकैया नायडू

Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। संसद में बजट सत्र का दूसरा चरण जारी है और आज गुरुवार को इस सत्र का चौथा दिन है, इस दौरान विपक्षी सांसद दिल्ली हिंसा पर चर्चा के लिए लोकसभा और राज्यसभा में हंगामा मचाया।

राज्यसभा में बोले नायडू :

विपक्षी सांसदो के जारी हंगामे के बीच में राज्यसभा अध्‍यक्ष एम वेंकैया नायडू ने कहा कि, किसी तरह का नारा न लगाया जाए, क्‍योंकि यह संसद है बाजार नहीं।

बता दें कि, सांसदों के हंगामे के कारण लोकसभा की कार्यवाही भी नहीं चल पा रही है और स्पीकर ओम बिड़ला सदन में विपक्ष के व्यवहार से दुःखी होने के चलते आज दूसरे दिन भी लोकसभा में नहीं आए।

कोरोना वायरस पर बोले हर्षवर्धन :

इस दौरान राज्‍यसभा में स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री हर्षवर्धन ने कोरोना वायरस को लेकर देश में लिए गए तमाम फैसलों की जानकारी देते हुए कहा कि, ''प्रधानमंत्री इस मामले की निगरानी कर रहे हैं।'' वहीं कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि, कोरोना वायरस के लिए जिला स्‍तर पर तैयारी की जानी चाहिए।

मोदी सरकार शर्म करो के लगाए नारे :

लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला की गैर-मौजूदगी में बीजद सांसद भृर्तहरि मेहताब ने लोकसभा का संचालन किया। प्रश्नकाल के दौरान कांग्रेस, तृणमूल, सपा, बसपा, द्रमुक, माकपा समेत अन्य दलों ने दिल्ली हिंसा पर चर्चा किये जाने की मांग की और विपक्षी सांसदों ने मोदी सरकार शर्म करो, प्रधानमंत्री जवाब दो के नारे भी लगाए। इतना ही नहीं, कांग्रेस सांसदों ने वेल में आकर गृह मंत्री अमित शाह के इस्तीफे की भी मांग की।

मेहताब ने की शांति बनाने की अपील :

सांसदों के जारी हंगामें पर सांसद भृर्तहरि मेहताब ने सांसदों से शांति बनाने और अपनी सीट पर लौटने की अपील करते हुए कहा कि, आज कोरोना वायरस की स्थिति पर चर्चा होनी है, लेकिन फिर भी सांसदों का हंगामा जारी रहा। मेहताब ने यह बात भी कही कि, इन दिनों सदन के माहौल के कारण स्पीकर (ओम बिड़ला) काफी दुःखी हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT