पवार ने बढ़ाई शिवसेना की चिंता
पवार ने बढ़ाई शिवसेना की चिंता  Social Media
पॉलिटिक्स

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने बढ़ाई शिवसेना की चिंता

Author : Rishabh Jat

राज एक्सप्रेस। महाराष्ट्र में एनसीपी प्रमुख शरद पवार के बयान से राजनैतिक हलचल तेज हो गयी है। ‘जिन्हें सरकार बनानी है उनसे पूछो सवाल’ सोमवार को भी दिया था अलग बयान। महाराष्ट्र में चुनाव के नतीजे आए अब करीब एक महीना हो गया है लेकिन सरकार बनाने को लेकर राजनीतिक उठापटक जारी है। शिवसेना को उम्मीद है कि एनसीपी-कांग्रेस उनके साथ आएगी और सरकार बन जाएगी। लेकिन पिछले 24 घंटे में एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने ऐसे दो बयान दिए हैं, जिनसे शिवसेना की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। शरद पवार लगातार कह रहे हैं कि, अभी महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर कोई चर्चा नहीं हो रही है।

महाराष्ट्र में बीजेपी ने पहले ही स्पस्ट कर दिया था की उनकी पार्टी सरकार नहीं बना रही है। मंगलवार को जब शरद पवार संसद भवन पहुंचे तो मीडिया ने उनसे महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर सवाल पूछा। इस पर शरद पवार ने अपने ही अंदाज में जवाब दिया और कहा कि मुझसे ये सवाल मत पूछो, जिनको सरकार बनानी है उनसे सवाल पूछो।

इसे पहले भी सोमवार को जब शरद पवार कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करने पहुंचे तो उम्मीद थी कि, महाराष्ट्र में सरकार गठन पर छाए काले बादल अब छंट जाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मुलाकात के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में पवार ने कहा कि, इस बैठक में सरकार गठन पर कोई चर्चा नहीं हुई है।

महाराष्ट्र में सरकार ना बनने से अब इसका असर आम जन जीवन पर देखना शुरू हो गया है। बीजेपी पहले ही शिवसेना पर आरोप लगाते हुए कह चुकी है कि शिवसेना ने सरकार ना बना कर जनादेश का अपमान किया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT