तेलंगाना के लोग केसीआर के क्रूर शासन को खत्म करेंगे : जे पी नड्डा
तेलंगाना के लोग केसीआर के क्रूर शासन को खत्म करेंगे : जे पी नड्डा Social Media
पॉलिटिक्स

तेलंगाना के लोग केसीआर के क्रूर शासन को खत्म करेंगे : जे पी नड्डा

News Agency

करीमनगर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि तेलंगाना के लोगों ने मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव (केसीआर) के क्रूर शासन को समाप्त करने का मन बना लिया है। श्री नड्डा ने तेलंगाना भाजपा के अध्यक्ष बंदी संजय द्वारा प्रजा संग्राम यात्रा के पांचवें चरण के समापन पर यहां आयोजित एक विशाल रैली को संबोधित करते हुए कहा कि लोग कह रहे हैं कि केसीआर के लिए बहुत हो चुका है और उनके शासन को अलविदा कहने का समय आ गया है। उन्होंने बंदी संजय में लोगों को एक मजबूत नेता मिलने की बात कहते कहा कि उनकी पदयात्रा 1400 किलोमीटर पार कर चुकी है और संजय का रथ यहीं नहीं रुकेगा, बल्कि तब तक चलता रहेगा जब तक वह अपने लक्ष्य को प्राप्त नहीं कर लेता।

श्री नड्डा ने याद दिलाया कि “सबका साथ, सबका विश्वास” नरेंद्र मोदी सरकार की पहचान है। उन्होंने यह भी याद दिलाया, उनके सक्षम मार्गदर्शन में केंद्र ने राष्ट्रीय राजमार्गों, जल जीवन मिशन आदि सहित विभिन्न मोर्चों पर राज्य के विकास के लिए बड़े पैमाने पर धन जारी किया था। उन्होंने कहा कि बीआरएस में तब्दील हुई टीआरएस को अगले विधानसभा चुनाव के बाद राजनीति से वीआरएस लेना होगा। उन्होंने कहा कि तेलंगाना राज्य का सर्वांगीण विकास तभी होगा जब भाजपा सत्ता में आएगी। उन्होंने सभी वर्गों के लोगों से अनुरोध किया कि वे अगले चुनावों में भाजपा का समर्थन करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT